सेक्शुअल हेल्थ केयर विज्ञापन के लिए Johnny Sins के साथ लौटे रणवीर सिंह

एक डेली सोप के घोटाले के बाद, एक्टर रणवीर सिंह और वयस्क मनोरंजन स्टार जॉनी सिन्स ने अपना ध्यान पुराने यौन स्वास्थ्य टीवीसी की ओर दर्शकों का ध्यान कर रहे हैं.

New Update
Ranveer Singh
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

  ताजा खबर  : बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और जॉनी सिंस ने एक और यौन जागरूकता विज्ञापन वीडियो के साथ लौटें हैं. एक्टर जो एक यौन कल्याण ब्रांड के ब्रांड एंबेसडर हैं, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नया वीडियो शेयर किया जिसमें उन्हें एक टीवी विज्ञापन के मेजबान के रूप में देखा गया. वीडियो में, रणवीर ने उन पुरुषों के मुद्दों पर प्रकाश डाला, जिन्हें बेडरूम में प्रदर्शन संबंधी समस्याएं होती हैं. फिर वह अपने ब्रांड से एक उत्पाद पेश करता है जो इस समस्या में  मदद कर सकता है. 

रणवीर सिंह और जॉनी सिंस एक साथ फिर नजर आए 

सबूत के तौर पर कि इससे लोगों को मदद मिली है, रणवीर ने जॉनी सिन्स नाम के एक 'व्यवसायी' को आमंत्रित किया, जिसने उत्पाद का इस्तेमाल किया और इससे संतुष्ट थे.  सदियों पुराने टीवीसी की तरह, जॉनी को अंग्रेजी में बोलते हुए देखा गया, जबकि एक व्यक्ति ने उनके लिए हिंदी में डबिंग की.फिर वह डॉक्टर जॉनी साइंस के रूप में स्क्रीन पर लौटता है और उत्पाद का उपयोग करने का तरीका बताता है.  जॉनी लगभग अपनी पैंट उतार ही देता है तभी रणवीर उसे रोकता है और उसे दिखाने के बजाय उसका उपयोग समझाने के लिए कहता है.

https://www.instagram.com/p/C5SaGRXrnbx/ 

विज्ञापन में जॉनी सिन्स को जॉनी "साइंस" के रूप में दिखाया गया है, जो पुरुषों के यौन स्वास्थ्य पर एक विशेषज्ञ है जो एक रास्ता सुझाता है.  जब रणवीर ने उनसे पूछा कि क्या समाधान वास्तव में काम करता है, तो जॉनी ने मजाक में कहा, "हां, इसने एमबीए थोड़ी किया है" (हां, यह वास्तव में काम करता है.  इसने एमबीए कोर्स नहीं किया है), "रणवीर और जॉनी दोनों को अलग कर दिया. 

रणवीर और जॉनी सिन्स पहला ऐड 

उनका पहला विज्ञापन, फरवरी में रिलीज़ हुआ, एक विशिष्ट भारतीय टीवी नाटक की एक हास्यपूर्ण पैरोडी है.  रणवीर और जॉनी समेत पूरी टीम पारंपरिक परिधान पहने हुए है.  रणवीर मैरून रंग का कुर्ता पहने और लंबे बालों में नजर आ रहे हैं.  जॉनी ने भी कुर्ता पहना था. 

 

विज्ञापन में एक महिला को रणवीर से उसके भाई के बारे में शिकायत करते हुए दिखाया गया है, जिसका किरदार जॉनी ने निभाया है, जो इरेक्टाइल डिसफंक्शन से जूझता है.  यह प्रफुल्लित करने वाला विज्ञापन तन्मय भट्ट, देवैया बोपन्ना और उनकी टीम द्वारा लिखा गया है. 

जॉनी के साथ रणवीर का विज्ञापन इंटरनेट पर प्रशंसकों और फिल्म उद्योग के सदस्यों के बीच धूम मचा रहा था. 

रणवीर जल्द ही सिंघम अगेन और डॉन 3 में नजर आएंगे. 

Tags : Johnny Sins

Read More:

काजोल ने पति अजय देवगन को खास अंदाज में किया विश बर्थडे

कियारा आडवाणी  Libas की बनी  ब्रांड एंबेसडर 

शाहिद कपूर ने फिल्म Deva के सेट से नया पोस्टर किया शेयर

क्या पेरेंट्स बनने वाले है Athiya Shetty-KL Rahul? जानिए पूरा सच

Latest Stories