मुंबई में बेघर आदमी का मजाक बनाने के लिए गौहर खान के पति हुए ट्रोल

रेडिट ने ज़ैद दरबार को 'किसी गरीब का मज़ाक उड़ाने' के लिए फटकार लगाई है, क्योंकि उन्होंने फुटपाथ पर सो रहे एक बेघर व्यक्ति के साथ फोटो शेयर की थी. ज़ैद की शादी गौहर खान से हुई है.  

New Update
Gauhar Khan
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

गौहर खान और जैद दरबार हाल ही में सुर्खियों में रहे हैं. इस महीने की शुरुआत में अपने बेटे की पहली बर्थडे पार्टी में BMC द्वारा सजावट को नष्ट करने के बाद और हाल ही में, जब एक्ट्रेस ने लोकसभा चुनाव 2024 के दौरान अपने आधार कार्ड का उपयोग करके वोट नहीं कर पाने की शिकायत की, तब दोनों चर्चा में थे. अब, उनके पति जैद को Reddit पर आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है.

Gauahar Khan And Zaid Darbar Host Baby Shower Ceremony

जैद दरबार ने क्या पोस्ट किया

मंगलवार को, 'गौहर खान के जोकर पति' शीर्षक वाले एक रेडिट पोस्ट ने ध्यान खींचा, और कई रेडिटर्स ने ज़ैद की हालिया इंस्टाग्राम स्टोरीज़ को अस्वीकार कर दिया, जिसमें उन्होंने एक फुटपाथ पर एक तस्वीर के लिए पोज़ दिया था, जबकि एक बेघर आदमी पास में सो रहा था. 

संगीतकार इस्माइल दरबार के बेटे जैद ने फोटो के साथ लिखा था, "कोई एसी नहीं, कोई पंखा नहीं, कोई अंधेरा नहीं, लेकिन फिर भी इतनी शांति से सो रहे हैं क्योंकि कोई पत्नी नहीं है?" उन्होंने गौहर को भी टैग किया और कहा, "लेकिन मैं तुम्हारे साथ सबसे अधिक शांत हूं जानू (प्रिय) मैं तुमसे प्यार करता हूं जानू..."

ज़ैद की इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर प्रतिक्रियाएँ

जैद को अपनी पोस्ट के लिए आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है. एक रेडिटर ने लिखा, "क्या वह वाकई इतना बेवकूफ है कि इस तरह की कहानी पोस्ट कर रहा है?" एक अन्य व्यक्ति ने उनकी पत्नी, अभिनेता और बिग बॉस 7 की विजेता गौहर खान का जिक्र करते हुए टिप्पणी की, "गौहर हमेशा दूसरों को ज्ञान देने में व्यस्त रहती हैं और उनके पति ऐसे ही हैं. कल (20 मई) भी मैडम को मतदान केंद्र पर परेशानी हुई. साथ ही, उसे (जैद) किसी भी आदमी की तस्वीर लेने का अधिकार किसने दिया, सोते हुए तो बिल्कुल नहीं?? कल्पना कीजिए कि अगर किसी ने उसकी या गौहर की इस तरह से बिना सहमति के तस्वीर खींची होती?"

यहां देखें रेडिट यूजर की प्रतिक्रियाएँ

https://www.reddit.com/r/BollyBlindsNGossip/comments/1cwxc7q/gauhar_khans_clown_husband/?utm_source=share&utm_medium=web3x&utm_name=web3xcss&utm_term=1&utm_content=share_button

 

एक अन्य टिप्पणी में लिखा था, "कई मायनों में यह बेस्वाद मजाक है. यह स्पष्ट रूप से लैंगिक भेदभाव और बुमेर हास्य है. बेशक यह किसी गरीब व्यक्ति का मजाक भी उड़ा रहा है. शादी करने के लिए यह कितना दुखद आदमी है." एक टिप्पणी में यह भी लिखा था, "घृणित और असंवेदनशील से परे! इस आदमी और जिसने भी यह तस्वीर ली है, उसे धिक्कार है."

एक व्यक्ति ने यह भी लिखा, "हे भगवान. कोई कहां से शुरू करे? किसी ऐसे व्यक्ति की कीमत पर महिला विरोधी मजाक करना जो स्पष्ट रूप से गरीब है, क्या उसका हास्य है? सहमति नाम की भी कोई चीज होती है."

Read More:

अदिति राव हैदरी कान्स के लिए हुई रवाना, पोस्ट शेयर कर कहा-'मुझे...'

प्रतीक बब्बर ने कहा-मंथन के दौरान उनकी मां स्मिता पाटिल अन्ट्रेन्ड थी

Janhvi Kapoor ने Jr NTR के साथ देवारा की शूटिंग के बारे में की बात!

आयुष्मान खुराना- सारा अली खान एक्शन कॉमेडी फिल्म के लिए आएंगे एक साथ?

 

Latest Stories