गोविंदा मुंबई की इस सीट से लड़ सकते है चुनाव, शिवसेना में हुए शामिल

गोविंदा ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे से मुलाकात की और बाद में बालासाहेब भवन में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में उनकी पार्टी शिवसेना में शामिल हो गए. एक्टर के मुंबई उत्तर-पश्चिम सीट से चुनाव लड़ने की संभावना है.

New Update
Govinda
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

 ताजा खबर : लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा द्वारा घोषित की जा रही उम्मीदवारों को लेकर एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाले शिवसेना नेताओं के भीतर बढ़ती बेचैनी के बीच, बॉलीवुड एक्टर गोविंदा पार्टी में शामिल हो गए. गोविंदा महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री शिंदे की मौजूदगी में वर्षा बंगले में शिवसेना में शामिल हुए, जिन्होंने एक्टर और मुंबई की उत्तर सीट से पूर्व सांसद का पार्टी में स्वागत किया. शिंदे ने कहा कि गोविंदा पार्टी के स्टार प्रचारक होंगे. 

Govinda
गोविंदा ने सीएम शिंदे को धन्यवाद देते हुए कहा कि वह विकास के लिए पार्टी में शामिल हुए हैं क्योंकि वह कला, संस्कृति और सिनेमा के लिए काम करना चाहते हैं और पार्टी जो भी जिम्मेदारी देगी उसे स्वीकार करेंगे.

गोविंदा इस सीट से लड़ेंगे चुनाव 

हालांकि ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं कि गोविंदा मुंबई उत्तर पश्चिम लोकसभा सीट से शिवसेना के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं, गोविंदा ने कहा, "लोकसभा चुनाव लड़ने पर फैसला सीएम शिंदे लेंगे.".  शिंदे ने कहा कि गोविंदा ने सेना में शामिल होने के लिए कोई शर्त नहीं रखी है और वह सरकार के काम से प्रभावित होकर ही शामिल हुए हैं और फिल्म उद्योग के विकास के लिए काम करना चाहते हैं.

बता दें कि, 2004 में बॉलीवुड एक्टर ने मुंबई उत्तर सीट से कांग्रेस के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ा था और राम नाइक को हराकर भारी अंतर से जीत हासिल की थी. 

Read More:

अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ ने की सगाई, रिंग पहने तस्वीरें शेयर कीं

Aditi Rao Hydari ने बॉयफ्रेंड Siddharth संग लिए सात फेरे

अक्षय कुमार को आई 16 फ्लॉप फिल्मों की याद, कहा-'मैंने नहीं मानी हार..'

Game Changer: राम चरण, कियारा आडवाणी की फिल्म सितंबर में होगी रिलीज? 

Latest Stories