अक्षय कुमार को आई 16 फ्लॉप फिल्मों की याद, कहा-'मैंने नहीं मानी हार..'

अक्षय कुमार की कई फिल्में, जैसे रक्षा बंधन, सम्राट पृथ्वीराज और मिशन रानीगंज, भारत में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई हैं. इस बीच अब एक्टर ने बड़े मियां छोटे मियां के ट्रेलर लॉन्च में अपनी 16 फ्लॉप फिल्मों के बारे में बात करते हुए नजर आए.

New Update
Akshay Kumar

Akshay Kumar

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Akshay Kumar recalls 16 flops Film: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' (Bade Miyan Chote Miyan) होने में महज 15 दिन बाकी हैं. फैंस इन दोनों स्टार्स को एक साथ फिल्म में देखने के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. वहीं अक्षय कुमार की कई फिल्में, जैसे रक्षा बंधन, सम्राट पृथ्वीराज और मिशन रानीगंज, भारत में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई हैं. इस बीच अब एक्टर ने बड़े मियां छोटे मियां के ट्रेलर लॉन्च में अपनी 16 फ्लॉप फिल्मों के बारे में बात करते हुए नजर आए.

फ्लॉप फिल्मों को लेकर अक्षय कुमार ने कही ये बात

Akshay Kumar ने लिया फिल्म फ्लॉप होने का जिम्मा, बोले- अगर फिल्म नहीं चलती  तो... - Akshay Kumar on flop films says agar film nhi chalti then at  Cuttputlli promotion tmovk - AajTak

आपको बता दें अक्षय कुमार ने फिल्म बड़े मियां छोटे मियां के ट्रेलर लॉन्च के दौरान अपनी 16 फ्लॉप फिल्मों को कहा, "चाहे टॉयलेट: एक प्रेम कथा हो, एयरलिफ्ट हो, रुस्तम हो या कई अन्य फ़िल्में जो मैंने की हैं. कभी सफलता मिलती है, कभी नहीं मिलती. ऐसा नहीं है कि मैंने इस दौर को पहले नहीं देखा है. एक समय ऐसा भी था जब मेरी लगातार 16 फ़िल्में फ्लॉप हुई थीं. लेकिन मैं वहीं खड़ा रहा और काम करता रहा. मैं अब भी ऐसा करूंगा. बड़े मियां छोटे मियां एक ऐसी फिल्म है जिसके लिए हम सभी ने कड़ी मेहनत की है. अब हम इसके परिणाम देखेंगे. हम उम्मीद करते हैं कि यह हम सभी के लिए अच्छी किस्मत लेकर आएगी".

10 अप्रैल 2024 को रिलीज होगी 'बड़े मियां छोटे मियां' 

'बड़े मियां छोटे मियां' में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के अलावा मानुषी छिल्लर, अलाया एफ, पृथ्वीराज सुकुमारन मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. इस फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर द्वारा किया गया हैं. बड़े मियां छोटे मियां में अक्षय और टाइगर दो बेहतरीन सैनिकों की भूमिका में नज़र आएंगे, जो सुकुमारन द्वारा निभाए गए विलेन से चुराए गए एआई हथियार को वापस पाने के मिशन पर निकलते हैं. पूजा एंटरटेनमेंट द्वारा AAZ के सहयोग से निर्मित, बड़े मियां छोटे मियां 10 अप्रैल को ईद के मौके पर स्क्रीन पर आएगी.

Read More:

राम चरण-कियारा आडवाणी की फिल्म 'गेम चेंजर' का पहला गाना 'जरागांडी' आउट

'बड़े मियां छोटे मियां' को लेकर सलमान खान ने अक्षय और टाइगर को दी बधाई

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष JP Nadda से Kangana Ranaut ने की मुलाकात

हुक्का बार पुलिस रेड में पकड़े गए मुनव्वर, मेडिकल टेस्ट आया पॉजिटिव

 

 

Latest Stories