Gulshan Kumar की भतीजी और Bhushan Kumar की चचेरी बहन Tisha का हुआ निधन

ताजा खबर: टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार की चचेरी बहन और एक्टर कृष्ण कुमार की बेटी तिशा कुमार का निधन हो गया है. 21 वर्षीय तिशा लंबे समय से कैंसर से जूझ रही थीं.

author-image
By Asna Zaidi
New Update
Tisha Kumar

Tisha Kumar

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Tisha Kumar Death: टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार की चचेरी बहन और एक्टर कृष्ण कुमार की बेटी तिशा कुमार का निधन हो गया है. तिशा का निधन 18 जुलाई  2024 को हुआ. 21 वर्षीय तिशा लंबे समय से कैंसर से जूझ रही थीं. तिशा का पहले मुंबई में कैंसर का इलाज चल रहा था और बाद में उन्हें जर्मनी शिफ्ट कर दिया गया था. गुरुवार को अस्पताल में उन्होंने अंतिम सांस ली.

लंबे समय से बिमार चल रही थी तिशा

Tishaa Kumar Death News: Bhushan Kumar niece Tishaa passes away at the age  of 20 due to cancer in Germany | Celebrity News - News9live

टी-सीरीज के प्रवक्ता ने बयान जारी करते हुए  कहा, "कृष्ण कुमार की बेटी तिशा कुमार का कल (गुरुवार) लंबी बीमारी से जूझने के बाद निधन हो गया. यह परिवार के लिए बहुत मुश्किल समय है. हम सभी से अनुरोध करते हैं कि परिवार की निजता का सम्मान करें".

गुलशन कुमार के छोटे भाई हैं कृष्ण कुमार 

म्यूजिक किंग' गुलशन के भाई कृष्ण कुमार रातों रात बने स्टार, एक झटके में डूब  गया करियर, और गुमनाम हो गया सितारा - T series Gulshan Kumar brother Krishna  Kumar who got

आपको बता दें कि कृष्ण कुमार ने 90 के दशक में कुछ फिल्मों में काम किया है. हालांकि, उन्हें बॉलीवुड में बतौर लीड हीरो पहचान नहीं मिली. उन्होंने अपने करियर में कोई हिट फिल्म नहीं दी. 1995 में आई उनकी फिल्म 'सनम बेवफा' का गाना 'अच्छा सिला दिया तूने मेरे प्यार का' काफी हिट हुआ था. कृष्णा टी-सीरीज कंपनी के संस्थापक गुलशन कुमार के छोटे भाई हैं.

भतीजे भूषण कुमार संग मिलकर कृष्ण कुमार ने संभाली टी-सीरीज की कमान

Krishan Kumar (actor) - Wikipedia

एक्टिंग में सफलता न मिलने के बाद कृष्ण कुमार ने टी-सीरीज की कमान संभाली. अब वह अपने भतीजे भूषण कुमार के साथ मिलकर इस कंपनी को चलाते हैं. टी-सीरीज द्वारा निर्मित कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर रही हैं. टी-सीरीज द्वारा प्रोड्यूस की जा रही आने वाली फिल्मों की बात करें तो अक्षय कुमार की 'खेल खेल में', कार्तिक आर्यन की 'भूल भुलैया 3', अजय देवगन की 'रेड 2' और आदित्य रॉय कपूर की 'मेट्रो इन डिनो' शामिल हैं.

Read More:

जहीर संग शादी की बात पर शत्रुघ्न सिन्हा ने दिया था ये पहला रिएक्शन

शाहिद कपूर और पूजा हेगड़े की एक्शन थ्रिलर 'Deva' की रिलीज डेट आई सामने

Hardik Pandya और नताशा का हुआ तलाक, क्रिकेटर ने बताई अलग होने की वजह

खेल खेल में और वेदा मे क्लैश होने पर स्त्री 2 के निर्माता ने दिया बयान

Latest Stories