जहीर संग शादी की बात पर शत्रुघ्न सिन्हा ने दिया था ये पहला रिएक्शन

ताजा खबर: सोनाक्षी सिन्हा और हीर इकबाल ने हाल ही में इंटरव्यू में बताया कि जब उनके पिता शत्रुघ्न को जहीर के साथ उनके रिश्ते के बारे में पता चला तो उनका क्या रिएक्शन था.

New Update
Shatrughan Sinha
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: सोनाक्षी सिन्हा ने 23 जून 2024  को जहीर इकबाल के साथ शादी की है. इस शादी में करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य शामिल हुए. हाल ही में एइंटरव्यू में, कपल ने बताया कि जब उनके पिता शत्रुघ्न सिन्हा को जहीर के साथ उनके रिश्ते के बारे में पता चला तो उनका क्या  रिएक्शन था.

ससुर शत्रुघ्न सिन्हा को लेकर बोले जहीर इकबाल

जहीर ने छुए शत्रुघ्न सिन्हा के पैर, साथ में दिए पोज, सोनाक्षी ने किया पैप्स  को इग्नोर - Shatrughan sinha clicked with zaheer iqbal posed together actor  touched his feet sasur damaad

आपको बता दें कि जहीर इकबाल ने कहा, "मैं उनके घर गया और मैं बहुत घबराया हुआ था क्योंकि उस पल तक मैंने उनसे (शत्रुघ्न सिन्हा) कभी आमने-सामने बात नहीं की थी. जिस पल हमने बातचीत शुरू की, हमने बहुत सी बातें कीं और हम दोस्त की तरह बन गए. बेशक, मैंने उनसे यह भी कहा कि मैं उनसे (सोनाक्षी सिन्हा) शादी के लिए पूछना चाहता हूं. मुझे पता है कि उनकी इमेज डराने वाले की है, लेकिन वह बहुत सच्चे, शांत स्वभाव के हैं और वह बहुत ही प्यारे इंसान हैं जिनसे मैं बहुत समय बाद मिला हूं".

‘वह हमारे रिश्ते को लेकर बहुत ही सहायक थे’-सोनाक्षी सिन्हा

बॉलीवुड में फादर्स डे

 वहीं सोनाक्षी सिन्हा ने कहा, "जब मैंने अपने पिता को हमारे बारे में बताया, तो मैं भी बहुत घबरा गई थी. मुझे नहीं पता था कि वह कैसे प्रतिक्रिया देंगे. मैं इसे बहुत शांत तरीके से निभाने की कोशिश कर रही थी. मैंने उनसे पूछा, "क्या आप मेरी शादी के बारे में चिंतित नहीं हैं क्योंकि आपने मुझसे इसके बारे में कुछ नहीं पूछा है?" उन्होंने कहा, "मैंने तुम्हारी मां से पूछा है कि 'अपनी बेटी से पूछो'. फिर, मैंने उन्हें बताया कि मेरी जिंदगी में जहीर नाम का एक लड़का है, और उन्होंने कहा, 'हां मैंने भी पढ़ा था'. उन्होंने कहा, 'तुम लोग बड़े हो गए हो. मियां बीवी राजी तो क्या करेगा काजी'. मैंने सोचा, 'ओह, यह तो आसान था!' मुझे एहसास हुआ कि मेरे पिताजी कितने शांत और शांत हैं. वह हमारे रिश्ते को लेकर वाकई सहायक थे".

23 जून को सोनाक्षी और जहीर ने की रजिस्टर्ड मैरिज

पति-पत्नी बने सोनाक्षी-जहीर, शादी की पहली तस्वीर आई सामने, एक्ट्रेस बोली-  आज से 7 साल पहले... - Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal wedding first photo viral  Shatrughan Sinha emotional ...

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने सात साल की डेटिंग के बाद 23 जून को रजिस्टर्ड मैरिज की. जिसके बाद मुंबई के एक आलीशान होटल में  ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी दी गई. रिसेप्शन पार्टी में बॉलीवुड की कई हस्तियां शामिल हुईं. इनमें सलमान खान, रेखा, सायरा बानो और हनी सिंह जैसे मशहूर सितारे शामिल हैं.

Read More:

शाहिद कपूर और पूजा हेगड़े की एक्शन थ्रिलर 'Deva' की रिलीज डेट आई सामने

Hardik Pandya और नताशा का हुआ तलाक, क्रिकेटर ने बताई अलग होने की वजह

खेल खेल में और वेदा मे क्लैश होने पर स्त्री 2 के निर्माता ने दिया बयान

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म 'Stree 2' का ट्रेलर आउट

Latest Stories