हीरामंडी के ताजदार ने ट्रोलिंग के बीच किया शर्मिन सहगल का बचाव!

संजय लीला भंसाली की भतीजी शर्मिन सहगल को वेब सीरीज हीरामंडी: द डायमंड बाजार में अपने प्रदर्शन के लिए आलोचनाओं का सामना कर रही हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में ताहा शाह ने अपनी को-स्टार शर्मिन सहगल का बचाव किया.

author-image
By Asna Zaidi
New Update
Taha Shah Defends sharmin segal

Taha Shah

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: संजय लीला भंसाली की फिल्म हीरामंडी: द डायमंड बाजार में काम करने के बाद से शर्मिन सहगल सुर्खियों में हैं. वहीं संजय लीला भंसाली की भतीजी शर्मिन सहगल को वेब सीरीज में अपने प्रदर्शन के लिए आलोचनाओं का सामना कर रही हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में ताहा शाह ने अपनी को-स्टार शर्मिन सहगल का बचाव किया. बता दें ताहा शाह ने हीरामंडी में शर्मिन सहगल के प्रेमी की भूमिका निभाई थी.

शर्मिन सहगल का बचाव करते दिखे ताहा शाह

शर्मिन सहगल को ट्रोल किए जाने पर ताहा शाह ने प्रतिक्रिया दी | शर्मिन सहगल  को ट्रोल किए जाने पर ताहा शाह ने प्रतिक्रिया दी Taha Shah reacts to Sharmin  Sehgal ...

आपको बता दें कि ताहा शाह ने अपने हालिया इंटरव्यू में कहा, “शर्मिन सहगल ने केवल दो फिल्में की हैं और उनकी पद्धति में इसे सूक्ष्म रखना शामिल है. उनके साथ काम करने के बाद, मुझे पता है कि उन्होंने एक एक्टर के रूप में अपना बेस्ट दिया है. मुझे अपने किरदार के लिए इतना प्यार और तारीफे मिलने की उम्मीद नहीं थी, इसलिए ईमानदारी से कहूं तो दर्शक काफी अप्रत्याशित हो सकते हैं. जहां तक शर्मिन और उनके प्रदर्शन का सवाल है, मैं सेट पर उनके साथ रहा हूं. वह हमेशा समय की पाबंद थीं और अपना बेस्ट देने की कोशिश करती थीं. दर्शकों पर इसका क्या असर पड़ता है. यह एक अलग बात है और मैं उन पर कमेंट नहीं कर सकता. लेकिन मुझे पता है कि उनका दिल बहुत अच्छा है. वह हमेशा सेट पर मौजूद रहती थीं और एक एक्टर के तौर पर, आपको इसी की ज़रूरत होती है".

ताहा शाह ने शर्मिन सहगल को लेकर कही ये बात

Heeramandi's Taha Shah DEFENDS Sharmin Segal Amid Trolling: 'People Learn  Over Time' - News18

शर्मिन सहगल के अलावा वेब सीरीज  हीरामंडी में मनीषा कोइराला और अदिति राव हैदरी जैसी दिग्गज एक्ट्रेस भी हैं. ताहा शाह ने कहा, दर्शकों द्वारा शर्मिन की तुलना उनके सह-कलाकारों से करना उचित नहीं है क्योंकि उनके पास उनसे कहीं ज़्यादा अनुभव है.मनीषा मैम ने बेहतरीन निर्देशकों और बेहतरीन कलाकारों के साथ काम किया है. लोग समय के साथ सीखते हैं. अगर दर्शकों को शर्मिन में कोई कमी नज़र आई है, तो वह और भी बेहतर काम करेंगी. मुझे पता है कि वह सीखना चाहती है और सीखने के लिए एक्साइटेड है". 

Read More:

चंदू चैंपियन का नया पोस्टर रिलीज, बॉक्सर के लुक में दिखे कार्तिक आर्यन

अपने शो पर पीएम मोदी का इंटरव्यू लेने के लिए शेखर सुमन ने दिया रिएक्शन

Sunny Kaushal ने भाई Vicky Kaushal के जन्मदिन पर जमकर लुटाया प्यार

जेल से बचने के लिए ड्रामा कर रही है राखी, एक्स हसबैंड ने किया दावा

 

Latest Stories