हेमा मालिनी ने क्यों किया बेटी ईशा और भरत तख्तानी के तलाक का समर्थन?

ईशा देओल और भरत तख्तानी ने अलग होने का फैसला किया. इस जोड़े ने हाल ही में शादी के 11 साल बाद अपने तलाक की घोषणा की. जिससे सभी हैरान है. इस समय हेमा मालिनी अपनी बेटी के साथ है.

New Update
Hema Malini

ताजा खबर : हेमा मालिनी हमेशा से ही अपनी बेटी के जीवन का सबसे बड़ा स्तंभ रही हैं. फिलहाल वह अपनी बेटी ईशा देओल के साथ जिंदगी के बुरे दौर में चट्टान की तरह खड़ी हैं. कुछ हफ्ते पहले ही ईशा देओल और भरत तख्तानी ने अपने अलग होने का आधिकारिक बयान साझा किया था. उनके अलग होने की घोषणा के बाद से, इस बात पर कई अटकलें लगाई जा रही हैं कि दोनों के बीच क्या गलत हुआ और वे 13 साल के वैवाहिक आनंद को खत्म कर रहे हैं. ईशा जो अपनी निजी जिंदगी में बहुत कुछ झेल रही हैं और अपने पति भरत से अलग होने के फैसले पर उन्हें अपनी मां से बड़ा समर्थन मिला है. 

When Esha Deol described Bharat Takhtani as 'outgoing yet traditional',  Bharat said he 'didn't marry her for the brand name' | Bollywood News - The  Indian Express

कयास लगाए जा रहे हैं कि पिछले कुछ समय से ईशा और भरत के बीच रिश्ते खराब चल रहे हैं. सूत्र ने कथित तौर पर ज़ूम को बताया, "यह कुछ समय से चल रहा था. ईशा और उनके पति ने पिछले कुछ समय से अलग होने का फैसला किया था. वे अपने अलग होने की घोषणा करने के लिए सही समय का इंतजार कर रहे थे. अब यह रास्ते से बाहर है , ईशा अपनी जिंदगी में आगे बढ़ने की कोशिश कर रही हैं

हेमा मालिनी ने बेटी ईशा देओल का दिया साथ

ज़ूम की रिपोर्ट के अनुसार, हेमा इस कठिन समय में हमेशा की तरह अपनी बेटी के साथ हैं. "वह निश्चित रूप से अपनी बेटी के अपने पति को तलाक देने के फैसले पर टिप्पणी नहीं कर रही हैं. यह ईशा का जीवन है और हेमाजी इसमें हस्तक्षेप नहीं करेंगी. उन्होंने कभी ऐसा नहीं किया. वह अब भी अपनी बेटी के साथ हैं, जैसा कि वह हमेशा से करती आई हैं. लेकिन हेमाजी अपनी बेटी के लिए जवाबदेह नहीं हैं ."

Is Hema Malini ill? Daughter Esha Deol debunks rumours – India TV

Read More:

अलगाव के बीच दलजीत कौर ने इंस्टाग्राम पर पति निखिल को अनफॉलो किया? 

Sara Ali Khan फिल्म दिल चाहता है के रीमेक में आ सकती है नजर?

वैलेंटाइन डे पर बिग बॉस फेम अभिषेक कुमार ने आयशा खान को किया प्रपोज 

ज़ीनत अमान राज कुमार-स्टारर हीर रांझा के लिए ऑडिशन में क्यों हुई असफल

Latest Stories