वैलेंटाइन डे पर बिग बॉस फेम अभिषेक कुमार ने आयशा खान को किया प्रपोज

ताजा खबर - सांवरे वीडियो 12 फरवरी को जारी किया गया था और इसमें अभिषेक कुमार और मन्नारा चोपड़ा थे. अब बिग बॉस फेम एक्टर ने अपने इस वीडियो को आयशा के साथ सोशल मीडिया पर शेयर किया हैं.

New Update
Abhishek Kumar

ताजा खबर  : बिग बॉस 17 के बाद अभिषेक कुमार का पहला म्यूजिक वीडियो 'सांवरे' हाल ही में रिलीज हुआ और सभी को प्रभावित किया. मूल वीडियो में अभिषेक को मन्नारा चोपड़ा के साथ रोमांस करते दिखाया गया था. हालाँकि, हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें वह आयशा खान के साथ 'सांवरे' के रोमांटिक पलों को फिर से बनाते हुए नजर आए.

Abhishek Kumar

अभिषेक ने शेयर किया रोमांटिक पोस्ट 

अभिषेक ने जो वीडियो ऑनलाइन शेयर किया, उसमें वह आयशा के साथ 'सांवरे' गाने पर रोमांस करते नजर आ रहे थे. दोनों ने एक-दूसरे को गर्मजोशी से गले लगाया और अभिषेक ने भी उन्हें प्रपोज किया. जहां अभिषेक हमेशा की तरह काले टक्सीडो सूट में आकर्षक लग रहे थे, वहीं आयशा नीली साड़ी में सबसे सुंदर लग रही थीं. अभिषेक ने अपने वीडियो के कैप्शन में लिखा, “कैसी लगी सरप्राइज वीडियो?”

यहां देखें-

 

वीडियो को ऑनलाइन शेयर  किए जाने के तुरंत बाद, प्रशंसक बिग बॉस 17 की जोड़ी पर प्यार बरसाने के लिए टिप्पणी अनुभाग में पहुंच गए. एक प्रशंसक ने लिखा, "उनकी केमिस्ट्री मूल से कहीं अधिक सुंदर है. अभिषेक वास्तव में एक अच्छे अभिनेता हैं.. भविष्य की परियोजनाओं के लिए शुभकामनाएं." एक अन्य यूजर ने वीडियो को "अद्भुत" कहा.

सांवरे वीडियो के बारे में

 मूल सांवरे वीडियो 12 फरवरी को जारी किया गया था और इसमें अभिषेक कुमार और मन्नारा चोपड़ा थे. इसमें दोनों को बाइक पर घूमते, मनमोहक पल साझा करते और फिर कोर्ट में शादी करते हुए दिखाया गया है. हालाँकि, उनका रिश्ता जल्द ही एक दुखद मोड़ ले लेता है क्योंकि उन्हें बाधाओं का सामना करना शुरू हो जाता है. गाने को अखिल सचदेवा ने गाया है और राजन बीर ने निर्देशित किया है.

अभिषेक कुमार, मन्नारा चोपड़ा और आयशा खान पहली बार बिग बॉस 17 के घर के अंदर मिले थे. जहां अभिषेक और मन्नारा शुरुआत से ही शो का हिस्सा थे, वहीं आयशा ने बाद में वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी के रूप में घर में प्रवेश किया. बिग बॉस 17, 28 जनवरी, 2024 को संपन्न हुआ, जिसमें मुनव्वर फारुकी विजेता बने. अभिषेक जहां शो के फर्स्ट रनर-अप रहे, वहीं मन्नारा थर्ड रनर-अप रहीं. 

Tags : abhishek-kumar 

Read More:

नितेश तिवारी की 'रामायण' के लिए रणबीर कपूर का लुक फाइनल? 

रामपुर कोर्ट ने जया प्रदा को गिरफ्तार करने का दिया आदेश!

बिग बॉस 17 में विक्की को तलाक देने पर अंकिता लोखंडे ने तोड़ी चुप्पी 

गहराइयां के 2 साल पूरे होने पर दीपिका पादुकोण ने BTS क्लिप शेयर की

Latest Stories