Sara Ali Khan फिल्म दिल चाहता है के रीमेक में आ सकती है नजर?

ताजा खबर : सारा अली खान ने एक नए अभियान के लिए अपने पिता सैफ अली खान के फिल्म दिल चाहता है के प्रतिष्ठित दृश्य को फिर से बनाया. सारा का ये वीडियो फराह खान ने शेयर किया हैं.

New Update
Sara Ali Khan

ताजा खबर : सारा अली खान ने एक नए वीडियो के साथ फिल्म दिल चाहता है के संभावित रीमेक का संकेत दिया है. एक्ट्रेस, जो सैफ अली खान की बेटी है, उनको एक नए वीडियो में फिल्म से उनके प्रतिष्ठित दृश्य को फिर से बनाते हुए देखा गया था. जिन लोगों ने दिल चाहता है देखी है उन्हें वह सीन याद होगा जिसमें सैफ अपने दोस्तों के साथ समय बिताने के कारण अपनी गर्लफ्रेंड से मुसीबत में पड़ जाते हैं. वह अपनी गर्लफ्रेंड को समझाने की कोशिश करते दिख रहे हैं लेकिन वह उन्हें बोलने नहीं देतीं.

फराह खान ने शेयर की वीडियो 

फराह खान द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में, सारा ने प्रतिष्ठित दृश्य को फिर से बनाया. वीडियो में सारा दुल्हन की तरह सजी हुई और 'संजय' की कॉल अटेंड करती नजर आ रही हैं. ऐसा प्रतीत होता है कि कॉल से काम पूरा हो गया है, यह स्पष्ट नहीं है कि वीडियो दिल चाहता है 2 को छेड़ रहा है या यह किसी विज्ञापन के लिए है. “यह संजय कौन है, और उसने @saraalihan95 को इतना परेशान क्यों कर दिया है? #कौनहैसंजय,'' फराह ने कैप्शन में लिखा.

 नीचे देखें वीडियो:

 

सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट बॉक्स में जाकर अपने विचार शेयर किए. एक टिप्पणी में कहा गया, "क्या इसका कोई रीमेक है या कुछ और बन रहा है." “दिल चाहता है,” दूसरे ने जोड़ा. हमें जवाबों के लिए इंतजार करना होगा. 

सारा ने शेयर किया ऐ वतन मेरे वतन का टीजर 

इस बीच, सारा अपनी आगामी फिल्म 'ऐ वतन मेरे वतन' की रिलीज की तैयारी कर रही हैं. इस हफ्ते की शुरुआत में, निर्माताओं ने एक टीज़र के साथ रिलीज़ डेट की घोषणा की. वीडियो में सारा अली खान को उषा के रूप में पेश किया गया है. वह एक गुप्त रेडियो प्रसारण के माध्यम से देश को ब्रिटिश शासन के खिलाफ एकजुट होने का आग्रह करती नजर आ रही हैं. वॉयसओवर में सारा अली खान को यह कहते हुए सुना जा सकता है, “तैयार हो जाइए अंग्रेजी से आजादी की आखिरी लड़ाई के लिए. मैं हूं उषा और ये है देश का रेडियो (अंग्रेजों से आजादी की आखिरी लड़ाई के लिए तैयार हो जाओ. मैं उषा हूं और ये देश का रेडियो है).”

 

यह काल्पनिक कहानी 1942 में भारत छोड़ो आंदोलन की पृष्ठभूमि पर आधारित है. यह भारत के स्वतंत्रता संग्राम में देश के युवाओं के साहस, देशभक्ति, बलिदान और संसाधनशीलता के बारे में एक कहानी है. 

Read More:

नितेश तिवारी की 'रामायण' के लिए रणबीर कपूर का लुक फाइनल? 

शाहरुख खान की डंकी इस OTT प्लेटफॉर्म पर हुई स्ट्रीम

वैलेंटाइन डे पर बिग बॉस फेम अभिषेक कुमार ने आयशा खान को किया प्रपोज 

ज़ीनत अमान राज कुमार-स्टारर हीर रांझा के लिए ऑडिशन में क्यों हुई असफल

Latest Stories