महा शिवरात्रि पर Hema Malini ने की उज्जैन के इस्कॉन मंदिर में पूजा

आज पूरा देश महा शिवरात्रि (Maha Shivratri) का जश्न मना रहा है. यहीं नहीं हेमा मालिनी ने उज्जैन में महा शिवरात्रि से पहले इस्कॉन मंदिर में पूजा-अर्चना भी की. जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रही हैं.

New Update
Hema malini

Hema Malini

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Maha Shivratri 2024: आज पूरा देश महा शिवरात्रि (Maha Shivratri) का जश्न मना रहा है. श्रद्धालु मंदिर में पूरी भक्ति भाव से पूजा-अर्चना करने के लिए आते नजर आ रहे हैं. यहीं नहीं महा शिवरात्री के मौके पर उज्जैन में सांस्कृतिक कार्यक्रम भी आयोजित किए जा रहे हैं जिसमें हिस्सा लेने वर्तमान में मथुरा से भाजपा की लोकसभा सदस्य हेमा मालिनी (Hema Malini) भी पहुंची. यहीं नहीं हेमा मालिनी ने उज्जैन में महा शिवरात्रि से पहले इस्कॉन मंदिर में पूजा-अर्चना भी की. जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रही हैं.

हेमा मालिनी ने इस्कॉन मंदिर में की पूजा-अर्चना

आपको बता दें एएनआई द्वारा शेयर किए गए वीडियो में, हम हेमा मालिनी को ऑरेंज कलर की साड़ी पहने और भगवान को आरती करते हुए देख सकते हैं. वह लोगों से घिरी हुई है. वहीं हेमा मालिनी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं.

हेमा मालिनी ने नृत्य नाटिका में दी बेहतरीन परफॉर्मेंस

हेमा मालिनी ने नृत्य नाटिका की शुरुआत शिव सती कथा से की जिसमें उन्होंने सती का किरदार निभाते हुए बेहतरीन परफॉर्मेंस दी. इस दौरान दुर्गा सप्तशती पर आधारित नृत्य नाटिका दुर्गा का मंचन भी किया गया. हेमा मालिनी की नृत्य नाटिका और महिषासुर मर्दिनी रूप ने सभागार में बैठे दर्शकों को पूरे समय मंत्रमुग्ध रखा. हेमा मालिनी ने माता पार्वती, नौदुर्गा रूप, चंडी, सती समेत कई रूपों में नृत्य प्रस्तुत किया. इस दौरान गीत, संगीत और शास्त्रीय नृत्य के माध्यम से शिव-पार्वती का विवाह और महिषासुर का वध दिखाया गया.

Read More:

Dolly Sohi: 'झनक' फेम एक्ट्रेस डॉली सोही का सर्वाइकल कैंसर से हुआ निधन

Maidaan: सैय्यद अब्दुल रहीम बनकर मैदान में इतिहास रच पाएंगे अजय देवगन

Gangs of Ghaziabad सीरीज में नजर आएंगे Shatrughan Sinha

नीता अंबानी से SRK ने गुजराती में पूछा हाल, कहा-तबियत एकदम तबलातोड़ छे

 

 

Latest Stories