Dolly Sohi: 'झनक' फेम एक्ट्रेस डॉली सोही का सर्वाइकल कैंसर से हुआ निधन

झनक और कुमकुम भाग्य फेम एक्ट्रेस एक्ट्रेस डॉली सोही (Dolly Sohi) का आज 8 मार्च 2024 को 48 साल की उम्र में निधन हो गया हैं. बता दें डॉली सोही का का निधन सर्वाइकल कैंसर की वजह से हुआ हैं.

New Update
Dolly Sohi

Dolly Sohi

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Dolly Sohi Passes Away: टेलीविजन की दुनिया से एक दुखद खबर सामने आ रही हैं. झनक और कुमकुम भाग्य फेम एक्ट्रेस एक्ट्रेस डॉली सोही (Dolly Sohi) का आज 8 मार्च 2024 को 48 साल की उम्र में निधन हो गया हैं. बता दें डॉली सोही का का निधन सर्वाइकल कैंसर की वजह से हुआ हैं. एक्ट्रेस के निधन से पूरी टेलीविजन इंडस्ट्री को करारा झटका लगा हैं.

बहन अमनदीप के चंद घंटों बाद हुआ डॉली सोही का निधन

Dolly-Amandeep Sohi Death: 48 की उम्र में झनक फेम एक्ट्रेस का निधन, कुछ  घंटे बाद छोटी बहन ने भी दुनिया को कहा अलविदा - Dolly Amandeep Sohi passes  away at young age

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि डॉली सोही के निधन की खबर उनकी बहन अमनदीप के निधन के कुछ घंटों बाद आई हैं.डॉली सोही की मौत से पहले ही उनकी छोटी बहन अमनदीप सोही का पीलिया के कारण निधन हो गया. एक्ट्रेस के निधन की जानकारी उनके परिवार द्वारा शेयर की गई है.

7 मार्च 2024 को हुआ था अमनदीप सोही का निधन

How Dolly Sohi And Her Sister Amandeep Sohi Died Few Hours Apart: The Full  Medical Story - Exclusive | TV News, Times Now

परिवार द्वारा दिए गए बयान में  कहा, “हमारी प्यारी डॉली आज सुबह-सुबह अपने स्वर्गीय निवास के लिए रवाना हो गई है. हम हार से सदमे की स्थिति में हैं. अंतिम संस्कार आज दोपहर को किया जाएगा”. यह दिल दहला देने वाली खबर एक्ट्रेस के भाई मनु द्वारा पुष्टि किए जाने के कुछ ही घंटों बाद शेयर की गई कि उनकी दूसरी बहन, टीवी एक्ट्रेस अमनदीप सोही का निधन हो गया है. अमनदीप सोही का गुरुवार, 7 मार्च को निधन हो गया. 

डॉली सोही का करियर

डॉली सोही के करियर की बात करें तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 2000 में सीरियल 'कलश' से की थी. इसके बाद वह कमाल, कुसुम, भाभी, तुझ संग प्रीत लगाई सजना, हिटलर दीदी, देवों के देव-महादेव जैसे टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं.  एक्ट्रेस आखिरी बार शो 'झनक' में नजर आई, जिसमें उन्होंने सृष्टि विनायक मुखर्जी का किरदार निभाया था. डॉली ने कुछ समय पहले अपने कैंसर के इलाज के चलते ये शो छोड़ दिया था.

Dolly Sohi Death

Read More:

Maidaan: सैय्यद अब्दुल रहीम बनकर मैदान में इतिहास रच पाएंगे अजय देवगन

Gangs of Ghaziabad सीरीज में नजर आएंगे Shatrughan Sinha

नीता अंबानी से SRK ने गुजराती में पूछा हाल, कहा-तबियत एकदम तबलातोड़ छे

स्कूल टीचर नहीं बल्कि Darsheel Safari के दादा बने आमिर खान

 

 

 

 

Latest Stories