नीता अंबानी से SRK ने गुजराती में पूछा हाल, कहा-तबियत एकदम तबलातोड़ छे

6 मार्च 2024 को एक बार फिर से मुकेश अंबानी ने जामनगर में सितारों से सजी शाम रखी, जिसमें शाहरुख से लेकर अरिजीत सिंह और सलमान खान ने भी परफॉर्म किया. लेकिन इवेंट में शाहरुख ने अंबानी परिवार के साथ सभी का दिल जीत लिया.

New Update
Shah Rukh Khan speaks in Gujarati
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Shah Rukh Khan speaks in Gujarati: मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की तीन दिवसीय प्री-वेडिंग सेरेमनी काफी भव्य तारीके समाप्त हुई. लेकिन अंबानी परिवार को देखकर लग रहा है कि उनके प्री-वेडिंग फंक्शन अभी तक खत्म नहीं हुए हैं. जीं हां 6 मार्च 2024 को एक बार फिर से मुकेश अंबानी ने जामनगर में सितारों से सजी शाम रखी, जिसमें शाहरुख से लेकर अरिजीत सिंह और सलमान खान ने भी परफॉर्म किया. लेकिन इवेंट में शाहरुख ने अंबानी परिवार के साथ सभी का दिल जीत लिया. यहीं नहीं पार्टी में किंग खान ने नीता अंबानी से गुजराती में सवाल भी पूछा.

शाहरुख खान ने गुजराती में पूछा सवाल

आपको बता दें अंबानी परिवार ने 6 मार्च को रिलायंस इंडस्ट्रीज के सभी कर्मचारियों के लिए एक म्यूजिक नाइट का आयोजन किया गया था. शाहरुख खान, रणवीर सिंह, सलमान खान, अरिजीत सिंह जामनगर पहुंचे. वहीं इस इवेट से शाहरुख खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा हैं. वायरल वीडियो में शाहरुख जामनगर के लोगों से गुजराती में बात करते हुए नजर आ रहे हैं. उन्होंने गुजराती में बोलते हुए सभी से पूछा, 'जामनगर, तबीयत एकदम तबलातोड़ छे ने? तम लोको ए जामी लिधू के नहीं? तम लोगो बाउ सारू लागे छे. इसके बाद किंग खान हिंदी में बोलते हुए कहते हैं कि 'क्योंकि मैं शाहरुख हूं तो मुझे यहां की महिलाएं ज्यादा खूबसूरत लगती हैं.'

नीता अंबानी को शाहरुख ने लगाया गले

वहीं शाहरुख ने मोहब्बतें के मशहूर डायलॉग 'एक लड़की थी दीवानी सी एक लड़के पर वो मरती थी' को गुजराती भाषा में पेश किया. इसके अलावा, जब उन्होंने अंबानी परिवार को गले लगाया उनका गर्मजोशी से स्वागत किया गया. वहीं उनके साथ मुकेश अंबानी और उनकी छोटी बहू राधिका मर्चेंट भी साथ खड़ी दिखीं. उनके अलावा सिंगर अरिजीत सिंह ने जामनगर में 'ओ माही', 'रोके ना रुके नैना', 'जनम जनम' और 'ऐ दिल है मुश्किल' जैसे अपने भावपूर्ण ट्रैक से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया.

सलमान खान ने सबको थिरकने पर कर दिया मजबूर

सलमान खान ने इस इवेंट में अपने पॉपुलर सॉन्ग्स पर सभी को झूमने पर मजबूर कर दिया. उन्होंने दबंग के मस्त मस्त दो नैन और हम दिल दे चुके सनम के चांद छुपा बादल में जैसे गानों के साथ-साथ बॉडीगार्ड के तेरी मेरी और सुल्तान के जग घूमेया जैसी धुनों से सभी को थिरकने पर मजबूर कर दिया.

पद्मावत के सॉन्ग मल्हारी पर थिरके रणवीर सिंह

बॉलीवुड की हिट फिल्म पद्मावत के सॉन्ग मल्हारी की मनमोहक प्रस्तुति के साथ रणवीर सिंह ने मंच पर कमान संभाली. मंच पर आने के बाद से ही रणवीर सिंह ने अपने आकर्षक आकर्षण से दर्शकों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया.

शाहरुख- सलमान और रणवीर का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान ने चार साल बाद 'पठान', 'जवान' और 'डंकी' जैसी फिल्मों के साथ बड़े पर्दे पर वापसी की. इसके बाद अब शाहरुख पठान के सीक्वल में नजर आएंगे. दूसरी ओर सलमान कैटरीना कैफ के साथ 'टाइगर 3' में नजर आए थे. इसके बाद शाहरुख और सलमान वाईआरएफ की फिल्म 'टाइगर वर्सेस पठान' में फिर साथ आएंगे.  रणवीर सिंह जल्द ही फरहान अख्तर की 'डॉन 3' और रोहित शेट्टी की 'सिंघम अगेन' में नजर आएंगे. 

SRK 

Read More:

स्कूल टीचर नहीं बल्कि Darsheel Safari के दादा बने आमिर खान

मेंटल हेल्थ स्ट्रगल की वजह से Imran Khan को छोड़नी पड़ी थी इंडस्ट्री!

Junior NTR स्टारर Devra से सामने आया Janhvi Kapoor का फर्स्ट लुक

कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की मेरी क्रिसमस इस दिन होगी ओटीटी पर रिलीज

 

 

Latest Stories