Maidaan: सैय्यद अब्दुल रहीम बनकर मैदान में इतिहास रच पाएंगे अजय देवगन?

शैतान के अलावा अजय देवगन फिल्म 'मैदान' (Maidaan) को लेकर भी काफी लाइमलाइट बटोर रहे हैं. इस बीच आज 7 मार्च 2024 को फिल्म मैदान का ट्रेलर रिलीज कर दिया हैं जिसमें अजय देवगन फुटबॉल कोच सईद अब्दुल रहीम की भूमिका में नजर आ रहे हैं.

New Update
Maidaan
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Maidaan Trailer Out: अजय देवगन (Ajay Devgn) की हॉरर थ्रिलर 'शैतान' (Shaitaan) को रिलीज होने में 12 घंटे से भी कम समय बचा हैं जिसको लेकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड है. शैतान के अलावा अजय देवगन फिल्म 'मैदान' (Maidaan) को लेकर भी काफी लाइमलाइट बटोर रहे हैं. इस बीच आज 7 मार्च 2024 को फिल्म मैदान का ट्रेलर रिलीज कर दिया हैं जिसमें अजय देवगन फुटबॉल कोच सईद अब्दुल रहीम की भूमिका में नजर आ रहे हैं.

सईद अब्दुल रहीम उर्फ अजय देवगन क्या मैदान में दिखाएंगे अपना जादू

मैदान के ट्रेलर में साल 1952 से 1962 तक का दौर दिखाया गया है, जिसे खेल जगत में भारतीय फुटबॉल का स्वर्ण युग माना जाता है. इस दौरान भारतीय फुटबॉल कोलकाता के मैदानों से कैसे उभरी और कोच सैयद अब्दुल रहीम के कड़े संघर्ष के बाद भारतीय टीम ने एशियाई खेलों में कई स्वर्ण पदक जीते. इस फिल्म में अजय देवगन पूर्व भारतीय फुटबॉलर और कोच सैयद अब्दुल रहीम की भूमिका में नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस प्रियामणि भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी.

ईद पर रिलीज होगी फिल्म मैदान

फिल्म मैदान की कहानी फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम पर आधारित है, जिनके मार्गदर्शन में भारतीय फुटबॉल टीम ने 1951 और 1962 के एशियाई खेलों में जीत हासिल की थी. इस काल को भारतीय फुटबॉल का 'स्वर्ण युग' कहा जाता है. इस फिल्म में अजय एक फुटबॉल कोच की भूमिका निभाएंगे और उनके साथ प्रियामणि, गजराज राव और बंगाली अभिनेता रुद्रनील घोष भी मुख्य भूमिकाओं में शामिल हैं. फिल्म की स्क्रिप्ट सैविन क्वाड्रास और डायलॉग्स रितेश शाह ने लिखे हैं. ये फिल्म ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

 

Read More:

Gangs of Ghaziabad सीरीज में नजर आएंगे Shatrughan Sinha

नीता अंबानी से SRK ने गुजराती में पूछा हाल, कहा-तबियत एकदम तबलातोड़ छे

स्कूल टीचर नहीं बल्कि Darsheel Safari के दादा बने आमिर खान

मेंटल हेल्थ स्ट्रगल की वजह से Imran Khan को छोड़नी पड़ी थी इंडस्ट्री!

Latest Stories