साल 2025 में रिलीज होगी हेरा फेरी 3, अक्षय कुमार ने किया कन्फर्म

अक्षय कुमार फिल्म रिलीज से पहले काफी सारे खुलासे कर रहे है. इस बीच एक्टर ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में खुलासा किया कि हाल ही में एक इंटरव्यू में अपनी अपकमिंग फिल्म हेरा फेरी 4, हाउसफुल 5 और वेलकम 3 पर चर्चा की.

author-image
By Asna Zaidi
New Update
Akshay Kumar

Akshay Kumar

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: अक्षय कुमार इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं. इस फिल्म को रिलीज होने में 48 घंटे से भी कम समय बचा हैं. वहीं अक्षय कुमार फिल्म रिलीज से पहले काफी सारे खुलासे कर रहे है. इस बीच एक्टर ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में खुलासा किया कि हाल ही में एक इंटरव्यू में अपनी अपकमिंग फिल्म हेरा फेरी 4, हाउसफुल 5 और वेलकम 3 पर चर्चा की.

कॉमेडी फिल्मों को लेकर बोले अक्षय कुमार

Akshay Kumar Shares Major Updates On Hera Pheri 4, Welcome 3 And Housefull 5

आपको बता दें हाल ही में एक इंटरव्यू में अक्षय कुमार ने हेरा फेरी 4, हाउसफुल 5 और वेलकम 3 पर चर्चा की. एक्टर ने कहा कि अगले साल कई कॉमेडी फिल्में बड़े पर्दे पर आएंगी और उनमें से तीन फिल्मों में अक्षय कुमार होंगे. उन्होंने कहा, “ ये साल भी आ जाएगा.  अगले साल तक काफी कॉमेडी फिल्में आ जाएंगी. दो-तीन तो मैं ही कर रहा हूं”. वहीं जब अक्षय से उनके प्रोजेक्ट्स के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ''मैं कर रहा हूं. वेलकम कर रहा हूं, हाउसफुल कर रहा हूं, फिर शायद हेरी फेरी भी करूंगा".

अक्षय कुमार का वर्क फ्रंट 

Akshay Kumar Is On A Roll! BMCM Actor Spills Deets About Welcome 3, Hera  Pheri 4, Housefull 5 | Bollywood News - Times Now

अक्षय कुमार के वर्कफ्रंट की बात करें तो, अक्षय कुमार अली अब्बास ज़फ़र की एक्शन-थ्रिलर फ़िल्म बड़े मियां छोटे मियां में नज़र आएंगे . अक्षय के अलावा, इस फ़िल्म में टाइगर श्रॉफ मुख्य भूमिका में होंगे और पृथ्वीराज सुकुमारन खलनायक की भूमिका में होंगे. फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा की विशेष भूमिका के साथ अलाया एफ और मानुषी छिल्लर भी मुख्य भूमिकाओं में होंगी. फिल्म बड़े मियां छोटे मियां  10 अप्रैल 2024 को रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. इसके अलावा एक्टर के अपकमिंग प्रोजेक्ट में टॉलीवुड की फिल्म कन्नप्पा भी शामिल हैं. 

Akshay Kumar on Hera Pheri 3 

Read More:

No Entry 2: 'नो एंट्री 2' का हिस्सा नहीं बनेंगी कृति सेनन, जानिए वजह!

Gangu Ramsay: सिनेमैटोग्राफर गंगू रामसे का 83 साल की उम्र में हुआ निधन

विष्णु मांचू की कन्नप्पा से टॉलीवुड में डेब्यू करेंगे अक्षय कुमार

वामिका गब्बी के साथ रोमांस करते नजर आएंगे राजकुमार राव?

Latest Stories