विष्णु मांचू की कन्नप्पा से टॉलीवुड में डेब्यू करेंगे अक्षय कुमार

ताजा खबर: बड़े मियां छोटे मियां की रिलीज से पहले अक्षय को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही हैं जिसको लेकर कहा जा रहा है कि अक्षय साउथ  के सुपरस्टार विष्णु मंचू की तेलुगु फिल्म 'कन्नप्पा' से टॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रहे हैं.

New Update
Akshay Kumar debut in Tollywood

Akshay Kumar

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Akshay Kumar debut in Tollywood: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार इस समय अपनी फिल्म बड़े मियां छोटे मियां की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं जिसमें महज 2 दिन ही बाकी हैं. बड़े मियां छोटे मियां की रिलीज से पहले अक्षय को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही हैं जिसको लेकर कहा जा रहा है कि अक्षय साउथ  के सुपरस्टार विष्णु मंचू की तेलुगु फिल्म 'कन्नप्पा' से टॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रहे हैं.

विष्णु मंचू संग नजर आएंगे अक्षय कुमार

बता दें इंडस्ट्री ट्रैकर रमेश बाला  इस बात का एलान ट्विटर पर किया हैं जिसमें उन्होंने कहा कि विष्णु मांचू की फिल्म कन्नप्पा में अक्षय कुमार भी शामिल हैं. इस पोस्ट  को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार प्रतिष्ठित पैन-इंडिया बिगगी - अभिनेता विष्णु मांचू की बिग बजट फिल्म #Kannappa के कलाकारों में शामिल हो गए हैं। #Prabhas, @Mohanlal, @PDdancing और @realsarathkumar के बाद - @akshaykumar फिल्म के कलाकारों में एक और शानदार जोड़ है..अधिक रोमांचक अपडेट के लिए देखते रहें". इस खबर को सुनने के बाद एक्टर के फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं हैं. 

भगवान शिव के किरदार में नजर आएंगे प्रभास

फिल्म में विष्णु मांचू, प्रभास और मोहनलाल के अलावा नुपुर सेनन, नयनतारा और मोहन बाबू मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. मुकेश सिंह द्वारा निर्देशित इस फिल्म की कहानी पारुचुरी गोपालकृष्ण, बुर्रा साई माधव और थोटा प्रसाद ने लिखी है. फिल्म में संगीत मणि शर्मा और स्टीफन का है. इसका निर्माण एवा एंटरटेनमेंट और 24 फ्रेम्स फैक्ट्री के बैनर तले किया जा रहा है. फिल्म को लेकर कहा जा रहा हैं कि 'कन्नप्पा' में प्रभास भगवान शिव की भूमिका में नजर आएंगे. 

Read More:

वामिका गब्बी के साथ रोमांस करते नजर आएंगे राजकुमार राव?

दिशा पटानी संग डेटिंग पर बोले टाइगर, कहा-'मेरी एक ही दिशा है लाइफ में'

Pushpa 2 Teaser: अल्‍लू अर्जुन की 'पुष्‍पा 2' का टीजर आउट

जब फैन ने काट दी थी अक्षय कुमार की हथेली, एक्टर ने शेयर किया अनुभव

Latest Stories