वामिका गब्बी के साथ रोमांस करते नजर आएंगे राजकुमार राव?

ताजा खबर:राजकुमार राव इन दिनों तुषार हीरानंदानी के निर्देशन में बनी फिल्म श्रीकांत को लेकर काफी चर्चा में है. इन सबके बीच, राजकुमार राव के हाथ एक और बड़ी फिल्म हाथ लगी है जिसमें कहा जा रहा हैं वह वामिका गब्बी के साथ रोमांस करते हुए नजर आएंगे.

New Update
Rajkummar Rao

Rajkummar Rao

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Rajkummar Rao: राजकुमार राव इन दिनों तुषार हीरानंदानी के निर्देशन में बनी फिल्म श्रीकांत को लेकर काफी चर्चा में है. इस फिल्म में राजकुमार राव श्रीकांत का किरदार निभाते नजर आने वाले हैं. इन सबके बीच, राजकुमार राव के हाथ एक और बड़ी फिल्म हाथ लगी है जिसमें कहा जा रहा हैं वह वामिका गब्बी के साथ रोमांस करते हुए नजर आएंगे.

रोमांटिक फिल्म में नजर आएंगे राजकुमार राव और वामिका गब्बी 

After Srikanth, Rajkummar Rao to romance Wamiqa Gabbi in Dinesh Vijan's  next? – India TV

आपको बता दें राजकुमार राव ने कथित तौर पर दिनेश विजान की मैडॉक फ़िल्म्स के साथ एक अपकमिंग रोमांटिक कॉमेडी के लिए हाथ मिलाया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, राजकुमार राव और वामिका गब्बी दिनेश विजान की रोमांटिक कॉमेडी में स्क्रीन शेयर करने के लिए तैयार हैं. यह फिल्म प्यार, हंसी और दिल को छू लेने वाले पलों का एक मजेदार मिश्रण होने का वादा करती है. खबर यह भी है कि 'महारानी' वेब सीरीज के निर्देशक करण शर्मा इस अपकमिंग फिल्म का निर्देशन करेंगे.

10 मई को रिलीज होगी श्रीकांत

राजकुमार राव की फिल्म श्रीकांत में एक्टर के साथ एक्ट्रेस ज्योतिका हैं. अलाया एफ अहम और शरद केलकर मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. इस फिल्म का निर्देशन तुषार हीरानंदानी कर रहे हैं और टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और निधि परमार हीरानंदानी इसके निर्माता हैं. यह फिल्म 10 मई 2024 को रिलीज होगी.

राजकुमार राव के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

फिल्म श्रीकांत के अलावा राजकुमार राव के पास कई बड़े प्रोजेक्ट हैं जिनमें जान्हवी कपूर और अभिषेक बनर्जी के साथ मिस्टर एंड मिसेज माही शामिल है.वह राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित विक्की विद्या का वो वाला वीडियो में भी नज़र आएंगे. इस फ़िल्म में त्रिप्ति डिमरी भी अहम भूमिका में होंगी.उनके पास स्त्री 2 और बचपन का प्यार भी पाइपलाइन में है.

Read More:

दिशा पटानी संग डेटिंग पर बोले टाइगर, कहा-'मेरी एक ही दिशा है लाइफ में'

Pushpa 2 Teaser: अल्‍लू अर्जुन की 'पुष्‍पा 2' का टीजर आउट

जब फैन ने काट दी थी अक्षय कुमार की हथेली, एक्टर ने शेयर किया अनुभव

इस वजह से फिल्म निर्माता ने BMCM के लिए अक्षय और टाइगर को किया सिलेक्ट

 

Latest Stories