Hina Khan ने शेयर किया हेल्थ अपडेट, कहा- 'होने वाला है 5वां कीमो'

ताजा खबर: हिना खान इस समय ब्रेस्ट कैंसर से सामना डटकर कर रही हैं. इस बीच हिना खान ने इंस्टाग्राम पर एक नए वीडियो में अपनी सेहत के बारे में जानकारी दी.

New Update
Hina Khan
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

हिना खान इस समय ब्रेस्ट कैंसर से सामना डटकर कर रही हैं. एक्ट्रेस अपनी हेल्थ से जुड़ी हर अपडेट फैंस के साथ शेयर करती रही हैं. इस बीच हिना खान ने इंस्टाग्राम पर एक नए वीडियो में अपनी सेहत के बारे में जानकारी दी.

हिना खान ने शेयर की हेल्थ अपडेट

आपको हिना खान ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में एक्ट्रेस खुश नजर आ रहीं हैं. शेयर किए गए वीडियो में हिना ने अपने फॉलोअर्स को आश्वस्त करते हुए कहा, "मुझे पता है कि मैं कभी-कभी गायब हो जाती हूं, और आप सभी इस बात को लेकर चिंतित हो जाते हैं कि मैं कहां हूं और मैं कैसा महसूस कर रही हूं.लेकिन मैं ठीक हूं.मैंने अपना पांचवां कीमो इन्फ्यूजन पूरा कर लिया है और तीन और होने बाकी हैं. कुछ दिन कठिन होते हैं, बहुत बहुत बहुत बहुत कठिन.कुछ दिन अच्छे होते हैं.जैसे कि आज का दिन अच्छा है और मैं अच्छा और बेहतर महसूस कर रही हूं".

'आप सभी बस प्रार्थना करते रहें'- हिना खान

एक्ट्रेस ने अपनी बात को जारी रखते हुए आगे कहा, "कभी-कभी गायब हो जाना ठीक है क्योंकि मुझे ठीक होने और बेहतर महसूस करने के लिए उस समय की आवश्यकता होती है.बाकी सब ठीक है, आप सभी बस प्रार्थना करते रहें.यह एक स्टेप है, यह गुजर जाएगा, इसे गुजरना ही है.और मैं ठीक होने जा रही हूं.मुझे सर्वशक्तिमान पर पूरा भरोसा है और मैं लड़ रही हूं.तो, हां मुझे अपनी प्रार्थनाओं और ढेर सारे प्यार में रखें" उन्होंने निष्कर्ष निकाला.वीडियो के साथ, हिना ने लिखा, "जीवन अपडेट, दुआ".

हिना खान को मिला इंडस्ट्री के साथियों और प्रशंसकों से प्यार और समर्थन 

इस पोस्ट के कुछ ही देर बाद हिना खान की पोस्ट को उनके इंडस्ट्री के साथियों और प्रशंसकों से प्यार और समर्थन मिला.एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने कमेंट करते हुए लिखा, "आपके पिता का आशीर्वाद आपके साथ है.और आप एक मजबूत फाइटर बेब हैं.आप बहुत प्यारी लग रही हैं. यह दिन भी बीत जाएगा, मैं हर दिन प्रार्थना करती हूं और आपसे प्यार करती हूं". रुबीना दिलैक ने भी कमेंट किया, “ढेर सारा प्यार।” इस बीच, एक फैन ने लिखा, “आप ठीक हो जाएंगे.. आपके लिए ढेर सारी दुआएं”. 

हिना खान ने जून में शेयर की थी ब्रेस्ट कैंसर की खबर

जून में हिना खान ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपने स्वास्थ्य के बारे में बताया था. उन्होंने लिखा, "नमस्ते सभी, हाल ही में आई अफवाहों को संबोधित करते हुए, मैं सभी हिनाहॉलिक्स और उन सभी लोगों के साथ कुछ महत्वपूर्ण समाचार शेयर करना चाहती हूं जो मुझे प्यार करते हैं और मेरी परवाह करते हैं.मुझे स्टेज तीन ब्रेस्ट कैंसर का पता चला है.इस चुनौतीपूर्ण निदान के बावजूद, मैं सभी को आश्वस्त करना चाहती हूं कि मैं ठीक हूं.मैं मजबूत, दृढ़ निश्चयी हूं और इस बीमारी पर काबू पाने के लिए पूरी तरह प्रतिबद्ध हूं. मेरा इलाज शुरू हो चुका है और मैं इससे और भी मजबूती से उभरने के लिए हर जरूरी काम करने के लिए तैयार हूं".

Read More:

AP Dhillon ने कनाडा में अपने घर के बाहर फायरिंग को लेकर तोड़ी चुप्पी

'सन ऑफ सरदार 2' में शामिल होंगे संजय दत्त, इस महीने करेंगे शूटिंग शुरु

जया बच्चन के संसद नाम विवाद पर बोली कंगना रनौत, कहा-'इस अहंकार ने...'

अक्षय कुमार की हॉरर कॉमेडी का फर्स्ट लुक मोशन पोस्टर इस दिन होगा रिलीज

 

Latest Stories