अक्षय कुमार की हॉरर कॉमेडी का फर्स्ट लुक मोशन पोस्टर इस दिन होगा रिलीज

ताजा खबर: अक्षय कुमार प्रियदर्शन की हॉरर-कॉमेडी में साथ काम कर रहे हैं. इस बीच फिल्म को लेकर जानकारी सामने आ रही हैं जिसे सुनकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हो जाएंगे. 

New Update
Akshay Kumar upcoming film Horror Comedy
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

अक्षय कुमार हाल ही में फिल्म खेल खेल में नजर आए. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई. इसके बाद अक्षय कुमार हॉरर-कॉमेडी में नजर आएंगे. अक्षय कुमार और प्रियदर्शन इस फिल्म में साथ काम कर रहे हैं. इस बीच फिल्म को लेकर लेटेस्ट जानकारी सामने आ रही हैं जिसे सुनकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हो जाएंगे. 

इस दिन रिलीज होगा हॉरर कॉमेडी का पहला मोशन पोस्टर 

पैसों के पीछे भागते हैं Akshay Kumar? एक्टर बोले- मैं काम, कमाई और कर्म में  विश्वास करता हूं - Akshay Kumar work kaam kamaayi karm upcoming movies  south indian remakes tmov - AajTak

आपको बता दें अक्षय कुमार की अपकमिंग हॉरर कॉमेडी का पहला मोशन पोस्टर 9 सितंबर को जारी किया जाएगा. मिली जानकारी के मुताबिक अक्षय कुमार 9 सितंबर को अपना जन्मदिन मनाते हैं और उनके प्रशंसक मोशन पोस्टर के रूप में एक खास तोहफा मिलने की उम्मीद कर सकते हैं. एक मिनट के इस टीजर में न केवल बहुप्रतीक्षित शीर्षक का खुलासा होगा बल्कि अक्षय कुमार के किरदार की एक झलक भी देखने को मिलेगी. इस प्रोजेक्ट को जीवंत करने के लिए प्रियदर्शन अथक प्रयास कर रहे हैं. निर्देशक प्रियदर्शन हाल ही में मोशन पोस्टर को अंतिम रूप देने के लिए मुंबई आए थे.

अक्षय कुमार संग काम करने पर खुश हैं प्रियदर्शन 

अक्षय कुमार और प्रियदर्शन 14 साल बाद साथ काम करने जा रहे हैं; प्रशंसक अपनी  खुशी नहीं रोक पा रहे

वहीं हाल में एक इंटरव्यू में प्रियदर्शन ने बताया कि वे अक्षय कुमार के साथ एक हॉरर फैंटेसी फिल्म पर काम शुरू कर रहे हैं, जिसका निर्माण एकता कपूर करेंगी, जिसमें कहानी में हास्य के तत्व भी शामिल किए जाएंगे. उन्होंने कहा था, "अब जबकि मैंने राम मंदिर के इतिहास पर अपनी डॉक्यू-सीरीज पूरी कर ली है, तो मेरी सबसे महत्वपूर्ण फिल्म जिस पर मैं काम शुरू कर रहा हूं, वह अक्षय के साथ एकता कपूर द्वारा निर्मित फिल्म है. यह हास्य के साथ एक हॉरर फैंटेसी है." इसके साथ निर्माता ने यह भी कहा कि वह अक्षय कुमार के साथ फिर से काम करने के लिए बेहद खुश हैं.

फिल्म को लेकर फिल्म निर्माता ने कही ये बात

Akshay Kumar Priyadarshan Come Together After 14 Years Will Start Work On  Horror Comedy Film From October - Amar Ujala Hindi News Live - Akshay Kumar  Priyadarshan:14 साल बाद साथ आए अक्षय

यह पूछे जाने पर कि क्या यह आगामी फिल्म उनकी प्रशंसित हॉरर कॉमेडी भूल भुलैया जैसी होगी, प्रियदर्शन ने स्पष्ट किया कि भूल भुलैया एक मनोवैज्ञानिक थ्रिलर थी, जबकि नई परियोजना काल्पनिक होगी, जिसमें भारत के सबसे पुराने अंधविश्वासों में से एक, काले जादू के तत्व शामिल होंगे. इसका जवाब देते हुए फिल्म निर्माता ने कहा, "वह एक मनोवैज्ञानिक थ्रिलर थी, लेकिन यह भारत के सबसे पुराने अंधविश्वास, काले जादू की पृष्ठभूमि में काल्पनिक होगी. अक्षय के साथ सहयोग करना हमेशा खुशी की बात है. हमारी पहली फिल्म से लेकर इस तक, यह हमेशा उनके साथ अच्छा रहा है, वह भावनाओं को बहुत अच्छी तरह से संभालते हैं. मैं उनके साथ एक अच्छे विषय की प्रतीक्षा कर रहा था, और मुझे लगता है कि यह वही होगा". 

अक्षय कुमार का वर्कफ्रंट

Akshay Kumar: शेफ, वेटर से लेकर ट्रैवल एजेंट तक का कर चुके हैं काम... जानें  बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' की स्ट्रगल से लेकर रोमांस तक की कहानी - Akshay Kumar  was born on

अगर बात हम अक्षय कुमार के वर्कफ्रंट की करें तो एक्टर के अपकिंग प्रोजेक्ट में स्काई फोर्स और वेलकम टू द जंगल भी हैं. वहीं फैंस इन फिल्मों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Read More:

Aadar Jain ने Alekha Advani से की सगाई, Kareena Kapoor ने दी बधाई

कंगना की फिल्म Emergency हुई पोस्टपोन, सेंसर बोर्ड से नहीं मिली मंजूरी

कंगना ने रणबीर कपूर पर साधा निशाना, कहा-'जैसे वो स्वामी विवेकानंद...'

Stree 2 की सफलता पर अपारशक्ति खुराना ने दी प्रतिक्रिया

Latest Stories