'सन ऑफ सरदार 2' में शामिल होंगे संजय दत्त, इस महीने करेंगे शूटिंग शुरु

ताजा खबर: अजय देवगन अपनी सुपरहिट फिल्म 'सन ऑफ सरदार' के सीक्वल को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है जिसमें बताया जा रहा है कि फिल्म में संजय दत्त भी नजर आएंगे.

author-image
By Asna Zaidi
New Update
Sanjay Dutt
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Son of Sardar 2: अजय देवगन अपनी सुपरहिट फिल्म 'सन ऑफ सरदार' के सीक्वल पर काम काफी जोरों शोरो से चल रहा हैं. फिलहाल इस फिल्म की शूटिंग यूके में चल रही है, जिसमें अजय देवगन और मृणाल ठाकुर मुख्य भूमिका में हैं. अब इसी बीच 'सन ऑफ सरदार 2' को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है जिसमें बताया जा रहा है कि फिल्म में संजय दत्त भी नजर आएंगे. हालांकि अभी तक मेकर्स और एक्टर की ओर से कोई भी ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई हैं.

अजय देवगन संग नजर आएंगे संजय दत्त

Sanjay Dutt To Join Ajay Devgn In Punjab For Son Of Sardaar 2 Shooting  Starts In October - Amar Ujala Hindi News Live - Son Of Sardaar 2:अक्टूबर  में होगी 'सन ऑफ

दरअसल, सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, संजय दत्त अजय देवगन और कलाकारों के साथ अक्टूबर 2024 में पंजाब में 'सन ऑफ सरदार' 2 की  शूटिंग शुरू करेंगे. संजय दत्त डॉन की भूमिका में दिखाई देंगे, जो कहानी में गहराई और रोमांच जोड़ देगा. संजय दत्त के साथ अपनी घनिष्ठ मित्रता के लिए जाने जाने वाले अजय देवगन ने कथित तौर पर इस बहुप्रतीक्षित सीक्वल में अपने दोस्त की भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए हर संभव प्रयास किया है. वहीं फैंस इस खबर को सुनकर काफी ज्यादा एक्साइटेड हो जाएंगे. 

इस वजह से फिल्म से बाहर हुए थे संजय दत्त

जब संजय दत्त ने 17 की उम्र में ही चख लिया था ड्रग्स का स्वाद, जानें नायक से  खलनायक बनने की पूरी कहानी | THENEWSPOST.in

आपको बता दें संजय दत्त को वीजा संबंधी समस्याओं के कारण 'सन ऑफ सरदार' 2 के यूके शूटिंग शेड्यूल से बाहर होना पड़ा. इस रोल के लिए पहले रवि किशन को चुना गया था, लेकिन बाद में विजय राज को इसके लिए चुना गया. हालांकि, जब विजय राज ने भी फिल्म से हाथ खींच लिए तो उनकी जगह संजय मिश्रा को दे दी गई.

यूके में चल रही हैं फिल्म की शूटिंग

Son of Sardaar के सीक्वल से कटा सोनाक्षी सिन्हा का पत्ता, इस एक्ट्रेस को  ऑफर हुआ उनका रोल - son of sardaar 2 sequel ajay devgn and sanjay dutt to  return onscreen mrunal thakur replaces sonakshi sinha

फिलहाल फिल्म की शूटिंग यूके में हो रही है, जिसमें मृणाल ठाकुर और अजय देवगन मुख्य भूमिका में हैं. फ़िल्म में विंदू दारा सिंह, चंकी पांडे, संजय मिश्रा, नीरू बाजवा, दीपक डोबरियाल, मुकुल देव, कुबरा सैत, शरत सक्सेना, अश्विनी कालसेकर और रोशनी वालिया जैसे प्रतिभाशाली कलाकार भी शामिल हैं. बता दें हाल ही में फिल्म से विजय राज को बाहर किया गया. खबरें यह है कि निर्माता कुमार मंगत पाठक ने विजय राज को अन प्रोफेशनल रवैये और बुरे व्यवहार के कारण फिल्म से बाहर कर दिया गया है. वहीं विजय राज का किरदार अब संजय मिश्रा निभाएंगे. यही नहीं इस बार सन ऑफ सरदार के सीक्वल में संजय दत्त नहीं दिखाई देंगे.

साल 2012 में रिलीज हुई थी 'सन ऑफ सरदार'

Son of Sardaar: Amazon.in: Juhi Chawla, Ashwani Dheer, Juhi Chawla: Movies  & TV Shows

फिल्म 'सन ऑफ सरदार' साल 2012 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में अजय देवगन और सोनाक्षी सिन्हा मुख्य भूमिका में थे तो वहीं अभिनेता संजय दत्त ने निगेटिव रोल निभाया था. फिल्म 'सन ऑफ सरदार' ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा कलेक्शन भी किया था. यही नहीं यह फिल्म आज भी दर्शकों की पसंदीदा फिल्मों में से एक हैं.

Read More:

जया बच्चन के संसद नाम विवाद पर बोली कंगना रनौत, कहा-'इस अहंकार ने...'

अक्षय कुमार की हॉरर कॉमेडी का फर्स्ट लुक मोशन पोस्टर इस दिन होगा रिलीज

Aadar Jain ने Alekha Advani से की सगाई, Kareena Kapoor ने दी बधाई

कंगना की फिल्म Emergency हुई पोस्टपोन, सेंसर बोर्ड से नहीं मिली मंजूरी

Latest Stories