चमकीला की भूमिका निभाने के लिए दिलजीत दोसांझ ने नहीं कटवाए थे अपने बाल

अमर सिंह चमकीला में दिलजीत दोसांझ का अभिनय पसंद आया, वहीं कुछ लोग फिल्म में उनके लुक को लेकर चिंतित थे. इस बीच अब फिल्म निर्माता इम्तियाज अली ने दिलजीत दोसांझ के लुक को लेकर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की हैं.

New Update
Diljit Dosanjh

Diljit Dosanjh

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

 ताजा खबर: Amar Singh Chamkila: दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा की फिल्म अमर सिंह चमकीला की सभी ने तारीफ की है. जहां कई फैंस को दिलजीत का अभिनय पसंद आया, वहीं कुछ लोग फिल्म में उनके लुक को लेकर चिंतित थे. उन्हें लगा कि उन्होंने चमकीला जैसा दिखने के लिए अपने बाल छोटे करवा लिए हैं. इस बीच अब फिल्म निर्माता इम्तियाज अली ने दिलजीत दोसांझ के लुक को लेकर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की हैं.

दिलजीत दोसांझ के लुक को लेकर बोले इम्तियाज अली

चमकीला: दिलजीत दोसांझ ने माना इम्तियाज अली 'चमकीला के बारे में उनसे ज्यादा  जानते हैं' | बॉलीवुड समाचार, टाइम्स नाउ

आपको बता दें कि, एक इंटरव्यू में दिलजीत दोसांझ ने इंटरव्यू में कहा था कि वे किसी भी रोल के लिए अपनी पगड़ी नहीं उतारेंगे. लेकिन अमर सिंह चमकीला के लिए उन्होंने कुछ अलग किया. कुछ फैंस इस बात से भ्रमित थे कि उन्होंने अपना मन क्यों बदला और अब इम्तियाज अली ने खुलासा किया है कि दिलजीत ने फिल्म के लिए विग पहनी है. इस बीच फिल्म निर्माता ने कहा,  "मैं उनकी निजी जानकारी शेयर नहीं करना चाहूंगा, लेकिन हां, दिलजीत ने विग पहनी है. वह विग उनकी पगड़ी की तरह ही है. उन्होंने इस फिल्म के लिए एक भी बाल कुर्बान नहीं किया है. क्योंकि उन्होंने एक किरदार निभाया था और उन्हें पता था कि चमकीला कैसा दिखता है, इसलिए वे विग पहनकर उस किरदार को निभाने में कामयाब रहे. उन्होंने बहुत ईमानदारी और बहुत अच्छे इरादों के साथ इस लुक को अपनाया".

दिलजीत और परिणीति की सिंगिंग को लेकर निर्देशक ने कही थी ये बात

Imtiaz Ali hired Diljit Dosanjh for Amar Singh Chamkila to save money | इम्तियाज  अली ने 'चमकीला' की कास्टिंग पर की बात: बोले- दिलजीत दोसांझ को फिल्म में लेकर  मैंने पैसे बचा

इससे पहले इम्तियाज अली ने कहा था कि उनके लिए ऐसे एक्टर को कास्ट करना जरुरी था जो गायक भी हों. उन्होंने कहा, “उनके लिए लाइव गाना ज़रूरी था. उनके बिना यह फिल्म संभव नहीं होती. ऐसा नहीं है कि दिलजीत ने परिणीति की तरह बहुत ज़्यादा ट्रेनिंग नहीं ली, लेकिन वह लाइव सिंगिंग करते हैं और इसके अभ्यस्त हैं. उन दोनों ने लाइव गाने के बाद गाने रिकॉर्ड किए. इसके पीछे कारण यह है कि मैंने कभी भी शॉट के दौरान गायकों को लाइव गाते नहीं देखा. मैंने सोचा कि अगर लाइव सिंगिंग काम नहीं करती है, तो हम हमेशा रिकॉर्ड किए गए वर्जन का इस्तेमाल कर सकते हैं और इसे प्लेबैक के तौर पर इस्तेमाल कर सकते हैं, जैसा कि हम आमतौर पर करते हैं”.

Read More:

सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे हीरमंडी के ताजदार उर्फ ​​Taha Shah

Met Gala 2024 में शामिल होंगी Alia Bhatt, न्यूयॉर्क के लिए हुई रवाना

मनीषा कोइराला नहीं बल्कि हीरामंडी के लिए रेखा थीं मेकर्स की पहली पसंद

कॉमेडी शो में एक शख्स ने उड़ाया करण जौहर का मजाक, भड़के फिल्म निर्माता

 

Latest Stories