Love And War से पहले आलिया-रणबीर को कास्ट करना चाहते थे इम्तियाज अली

संजय लीला भंसाली ने अगली फिल्म के लिए रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और विक्की कौशल को कास्ट किया गया  है. लेकिन क्या आप इस बात को जानते हैं कि कई साल पहले इम्तियाज अली ने पहली बार युद्ध की बैकग्राउंड पर बनी फिल्म में रणबीर और आलिया की कल्पना की थी.

New Update
Imtiaz Ali

Imtiaz Ali

ताजा खबर: Love And War: संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) ने अपकमिंग अगली फिल्म के लिए रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और विक्की कौशल को कास्ट किया गया  है. संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म 'लव एंड वॉर' युद्ध की बैकग्राउंड पर आधारित एक प्रेम कहानी है. यह फिल्म क्रिसमस 2025 पर रिलीज होने वाली है. लेकिन क्या आप इस बात को जानते हैं कि कई साल पहले इम्तियाज अली (Imtiaz Ali) ने पहली बार युद्ध की बैकग्राउंड पर बनी फिल्म में रणबीर और आलिया की कल्पना की थी.

रणबीर और आलिया को पहले ही कास्ट कर चुके थे इम्तियाज अली

आपको बता दें कि संजय लीला भंसाली से पहले  इम्तियाज अली ने कई साल पहले युद्ध की बैकग्राउंड पर बनी फिल्म में रणबीर और आलिया की कल्पना की थी. दरअसल, कई साल पहले, आलिया के साथ अपनी फिल्म हाईवे का प्रमोशन करते समय, इम्तियाज अली ने रणबीर को एक वीडियो के लिए चुना था, जिसमें वे तीनों एक ट्रक पर यात्रा कर रहे थे. रणबीर ने इम्तियाज से पूछा कि वह रणबीर और आलिया के साथ किस तरह की फिल्म बनाएंगे. इम्तियाज ने कहा, “किसी तरह कुछ... मैं तुम्हें कुछ तस्वीरें दूँगा. बाहर से आया एक लड़का - एक युद्ध जैसी स्थिति - जिसका अतीत हम नहीं जानते. यह लड़की, बहुत कुछ, हम उसके बारे में और उनके बीच की बातचीत, उनके बीच के रिश्ते के बारे में सब कुछ जानते हैं".

लव एंड वॉर में एक बार फिर सााथ नजर आएंगे रणबीर और विक्की

वहीं संजय लीला भंसाली की घोषणा के बाद यह क्लिप सोशल मीडिया पर फिर से सामने आई है. जिसके तुरंत बाद ये वीडियो काफी वायरल हो गई. इस वीडियो को शेयर करते हुए  कैप्शन दिया कि,  “इम्तियाज अली ने वर्षों पहले युद्ध की पृष्ठभूमि में संभावित रणबीर और आलिया को देखा था और संजय लीला भंसाली अब इसे जीवंत करेंगे. सपने इसी से बनते हैं”. वहीं लव एंड वॉर के साथ, संजू के बाद रणबीर और विक्की बड़े पर्दे पर फिर से साथ आए हैं और ब्रह्मास्त्र के बाद रणबीर और आलिया की जोड़ी एक साथ बनी है.

imtiaz ali, alia bhatt, ranbir kapoor, vicky kaushal, sanjay leela bhansali, love and war, alia ranbir, alia ranbir vicky film, katrina kaif

More:

Shaitaan Teaser: आर माधवन का खतरनाक रूप देखकर उड़े अजय देवगन के होश

Bigg Boss 17: टॉप-3 की रेस से अंकिता बाहर, जानिए कौन बनेगा विनर

Bade Miyan Chote Miyan Teaser: एक्शन अवतार में नजर आए अक्षय और टाइगर

 

Latest Stories