हीरामंडी के उस्तादजी इंद्रेश मलिक ने अपनी सफलता का श्रेय पत्नी को दिया

हीरामंडी में इंद्रेश मलिक ने एक समलैंगिक व्यक्ति की भूमिका निभाई है. सोनाक्षी सिन्हा के साथ उनके मशहूर 'नथ' सीन ने उन्हें खूब वाहवाही दिलाई.

New Update
Indresh Malik
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली की फिल्म हीरामंडी ने अपनी सिनेमैटोग्राफी के लिए खूब सुर्खिया बटोरी. यह बॉलीवुड में एक बड़ी सफलता थी और सभी कलाकारों को खूब प्रशंसा मिली. हालांकि, एक अभिनेता जो शो में सबसे अलग रहा और लगातार सुर्खियों में रहा, वह है इंद्रेश मलिक, जिन्होंने उस्तादजी की भूमिका निभाई. दर्शकों ने उनके किरदार को सहजता से निभाया.

Who Is Heeramandi Fame Ustaad Ji Aka Indresh Malik Embarrassing Moment |  Jansatta

 इंद्रेश मलिक ने अपने करियर में पत्नी के योगदान के बारे में की बात 

हाल ही में, ईटाइम्स टीवी के साथ एक इंटरव्यू में, एक्टर ने लगभग 15 साल पहले शुरू हुई अपनी यात्रा पर विचार किया. इंद्रेश मलिक ने अपने परिवार के योगदान के बारे में भी बात की. अभिनेता ने अपनी सफलता का श्रेय अपनी पत्नी को दिया है. मलिक ने खुलासा किया कि जब उनकी शादी हुई थी, तब वह सिर्फ 21-22 साल के थे और पहले से ही अपने पारिवारिक व्यवसाय को सफलतापूर्वक चला रहे थे. लेकिन एक दिन, दिल्ली में टीवी शो 12/24 करोल बाग की शूटिंग चल रही थी और उन्हें इसके लिए चुन लिया गया. चूंकि उनका पहले से ही एक व्यवसाय था, इसलिए उनकी पत्नी के अलावा किसी ने भी उनका समर्थन नहीं किया.

Indresh Malik, Who Played 'Ustaadji' In Heeramandi, Reveals Wife's  Contribution To His Career - News18

उन्होंने कहा, "मेरी पत्नी एक व्यवसायी महिला होने के नाते मेरा साथ देती थी. उसने बहुत सी चीजों का ख्याल रखा और मुझसे कहा, 'जा सिमरन जी ले अपनी जिंदगी'. उसने व्यवसाय का ख्याल रखा ताकि मैं अभिनय कर सकूँ. हम दोनों ने मिलकर तय किया कि मैं मनोरंजन के क्षेत्र में अपनी किस्मत आजमाऊँगा और वह व्यवसाय संभालेगी, और उसने सब कुछ बहुत खूबसूरती से संभाला है."

उन्होंने यह भी बताया कि शुरू में किसी ने नहीं सोचा था कि वह कभी बॉलीवुड में अभिनेता बन सकते हैं. उन्होंने कहा कि लोग उनके शरीर और कद पर टिप्पणी करते थे. हालांकि, उन्हें अपनी पत्नी, बच्चों और भाई से समर्थन मिला, जो हमेशा उनके साथ थे. उन्होंने आगे कहा कि वह अपने आस-पास महान और सहायक लोगों के होने के लिए धन्य हैं.

Read More:

अदिति राव हैदरी कान्स के लिए हुई रवाना, पोस्ट शेयर कर कहा-'मुझे...'

प्रतीक बब्बर ने कहा-मंथन के दौरान उनकी मां स्मिता पाटिल अन्ट्रेन्ड थी

Janhvi Kapoor ने Jr NTR के साथ देवारा की शूटिंग के बारे में की बात!

आयुष्मान खुराना- सारा अली खान एक्शन कॉमेडी फिल्म के लिए आएंगे एक साथ?

Latest Stories