Isha Koppikar ने कास्टिंग काउच के चौंकाने वाले अनुभव का किया खुलासा

ताजा खबर: ईशा कोप्पिकर ने इंडस्ट्री में अपने शुरुआती दिनों के दौरान कास्टिंग काउच की एक भयावह घटना का जिक्र किया, जब वह सिर्फ 18 साल की थीं.

author-image
By Asna Zaidi
New Update
sha Koppikar

Isha Koppikar

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: 'एलओसी कारगिल' और 'डॉन' जैसी फिल्मों में मुख्य भूमिका निभाने वाली ईशा कोप्पिकर बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक हैं. वहीं हाल ही में ईशा कोप्पिकर ने इंडस्ट्री में अपने शुरुआती दिनों के दौरान कास्टिंग काउच की एक भयावह घटना का जिक्र किया, जब वह सिर्फ 18 साल की थीं.

इंडस्ट्री के अंधेरे पक्ष को लेकर ईशा कोप्पिकर ने की बात

Isha Koppikar breaks silence on casting couch experience at 18; reveals one  A-lister actor wanted to meet her alone | PINKVILLA

दरअसल, ईशा कोप्पिकर अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में फिल्म इंडस्ट्री में अपने शुरुआती सालों के दौरान हुए अनुभव को लेकर बात की. उन्होंने कहा, "एक एक्टर ने मुझसे अकेले में मिलने को कहा, मेरे ड्राइवर या किसी और के बिना, क्योंकि उसके दूसरी एक्ट्रेस के साथ संबंध होने की अफवाहें थीं. उन्होंने कहा, 'मेरे बारे में पहले से ही विवाद हैं और स्टाफ अफवाहें फैलाता है लेकिन मैंने उसे मना कर दिया और कहा कि मैं अकेली नहीं आ सकती. वह हिंदी फिल्म इंडस्ट्री का ए-लिस्ट एक्टर था. उस समय मेरी उम्र लगभग 22-23 साल रही होगी".

18 साल की उम्र में कास्टिंग काउच का शिकार हुई थी ईशा 

ईशा कोप्पिकर को यौन उत्पीड़न के आरोप में अकेले बुलाया गया था

ईशा कोप्पिकर ने अपनी बात जारी रखते हुए आगे कहा, "मैं 18 साल की थी जब एक सेक्रेटरी और एक एक्टर ने कास्टिंग काउच के लिए मुझसे संपर्क किया था. उन्होंने मुझसे कहा कि काम पाने के लिए, तुम्हें एक्टर्स के साथ 'दोस्ताना' होना चाहिए. मैं बहुत मिलनसार हूं, लेकिन 'दोस्ताना' का क्या मतलब है? मैं इतनी मिलनसार हूं कि एकता कपूर ने एक बार मुझसे कहा था कि थोड़ा रवैया रखो." उन्होंने यह भी बताया कि कितने लोग उन्हें अनुचित तरीके से छूते थे और उन्हें हीरो के साथ गंदे तरीके से दोस्ताना व्यवहार करने के लिए कहते थे.

कई बॉलीवुड फिल्मों में ईशा कोप्पिकर कर चुकी हैं काम

Isha Koppikar को हीरो ने अकेले मिलने बुलाया, नहीं गईं तो फिल्म से निकलवाया,  बोलीं- मैं टूट गई थी - Isha Koppikar completely broken male actor asked her  to meet alone lost

ईशा कोप्पिकर ने साल 1998 की फिल्म एक था दिल एक थी धड़कन से बॉलीवुड में कदम रखा था और इसके बाद उन्होंने फिजा, प्यार इश्क और मोहब्बत, कंपनी, कांटे, पिंजर और दिल का रिश्ता जैसी फिल्मों में काम किया. उन्होंने शाहरुख खान और प्रियंका चोपड़ा के साथ डॉन में भी अभिनय किया.

Read More:

'कल्कि 2898 एडी' में काम करने को लेकर स्टार्स ने शेयर किए अपने विचार

रकुल प्रीत ने भद्रासन का समर्थन करने के लिए जताया पीएम मोदी का आभार

Anupam Kher के ऑफिस में हुई चोरी, एक्टर ने शेयर किया वीडियो

जिंदगी ना मिलेगी दोबारा 2 को लेकर फरहान अख्तर ने शेयर की बड़ी अपडेट

Latest Stories