वेलकम टू द जंगल में शामिल होंगे जैकी श्रॉफ और आफताब शिवदासानी?

ताजा खबर : बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ और आफताब शिवदासानी बहुप्रतीक्षित फिल्म वेलकम टू द जंगल की स्टार व्यस्त में शामिल हो सकते हैं. पर अभी तक किसी ने इस पर कोई बयान नहीं दिया हैं.

author-image
By Richa Mishra
New Update
Welcome to the Jungle
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

 ताजा खबर : मौज-मस्ती से भरपूर वेलकम फ्रैंचाइज़ का बहुप्रतीक्षित तीसरा इंस्टॉलेशन, वेलकम टू द जंगल आपकी मज़ाकिया हड्डियों को गुदगुदाने और आपको एक आनंद की सवारी और ढेर सारी हँसी देने के लिए पूरी तरह तैयार है. फिल्म अब मनोरंजन का तड़का लगाने के लिए अपनी कॉमिक टाइमिंग के लिए मशहूर मशहूर जैकी श्रॉफ और आफताब शिवदासानी को साथ लेकर आ रही है, जैसा कि फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया है.

जैकी श्रॉफ और आफताब शिवदासानी आ सकते है फिल्म में नजर 

जैकी श्रॉफ और आफताब शिवदासानी फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते नजर आएंगे, जो अपनी घोषणा के दिन से ही सही कारणों से सभी का ध्यान खींच रही है.

फिल्म में पहले से ही अक्षय कुमार, संजय दत्त, सुनील शेट्टी, दिशा पटानी, रवीना टंडन, लारा दत्ता, जैकलीन फर्नांडीज, परेश रावल, अरशद वारसी, जॉनी लीवर, राजपाल यादव, तुषार कपूर, श्रेयस तलपड़े, कृष्णा अभिषेक जैसे शानदार कलाकार शामिल हैं. , कीकू शारदा, दलेर मेहंदी, मीका सिंह, मुकेश तिवारी, जाकिर हुसैन, यशपाल शर्मा और सयाजी शिंदे अब जैकी श्रॉफ और आफताब शिवदासानी से जुड़ गए हैं.

यह फिल्म बच्चों से लेकर दादा-दादी तक विभिन्न प्रकार के दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए प्रतिबद्ध है, जो अपनी हास्य विरासत के प्रति सच्चा है. वेलकम टू द जंगल कुछ बेहतरीन कॉमेडी पंचों और वन-लाइनर्स से भरे अनुभव की गारंटी देता है और वेलकम यूनिवर्स का जादू पैदा करता है.

बेस इंडस्ट्रीज ग्रुप प्रस्तुत वेलकम टू द जंगल, फिरोज ए. नाडियाडवाला द्वारा निर्मित और अहमद खान द्वारा निर्देशित, 20 दिसंबर, 2024 को क्रिसमस सप्ताह में एक भव्य नाटकीय रिलीज के लिए तैयार है.

Tags : jumanji welcome to the jungle 

Read More:

Nysa के जन्मदिन से पहले Kajol ने बेटी पर लुटाया प्यार

Mukesh Ambani के जन्मदिन पर जानिए, रिलायंस को नंबर 1 कैसे बनाया

LSD2 Review: फिल्म ने तीन कहानियों को दिखा कर दर्शकों का किया मनोरंजन

नेहा धूपिया ने टाइगर श्रॉफ के साथ एक घटना को याद किया, 'यह शर्मनाक था'

Latest Stories