Bigg Boss से बाहर होने के बाद अभिषेक के रोने पर ईशा ने दिया बयान

रियलिटी शोज़: ईशा मालविया को हाल ही में बिग बॉस 17 से बाहर कर दिया गया था. शो के आखिरी सप्ताह में पहुंचने से ठीक पहले, ईशा मालविया और आयशा खान को शो से बाहर कर दिया गया था. घर से बाहर निकलने के बाद ईशा ने अभिषेक कुमार के बारे में बात की. 

New Update
Isha Malviya

Isha Malviya

रियलिटी शोज़: Bigg Boss 17: विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) का फिनाले वीक शुरू हो चुका है. ईशा मालविया के बेघर होने के साथ ही इस सीजन को अपने टॉप 6  कंटेस्टेंट्स मिल गए हैं. वहीं ईशा मालविया को हाल ही में बिग बॉस 17 से बाहर कर दिया गया था. शो के आखिरी सप्ताह में पहुंचने से ठीक पहले, ईशा मालविया और आयशा खान को शो से बाहर कर दिया गया था. घर से बाहर निकलने के बाद ईशा ने अभिषेक कुमार के बारे में बात की. 

अभिषेक के रोने पर ईशा मालवीय ने बताया फेक

दरअसल, शो से बाहर निकलने पर ईशा मालवीय ने अभिषेक के रोने पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि, “जब मैं बाहर आई, अभिषेक फुटेज के लिए रोया. उसके आंसू असली नहीं थे. वह मुनव्वर को अपना दोस्त मानता है लेकिन वह उनका साथ लड़ता है, मुझे अपना प्यार मानता है लेकिन मुझसे भी झगड़ा करता है, विक्की को अपना भाई मानता है पर उनसे भी झगड़ा करता है.अभिषेक हमेशा मुझे गलत बताता है लेकिन वो भी कोई दूध का धूला नहीं है. लड़के हमेशा अपना दुखड़ा सुनाते रहते हैं मेरे साथ ये गलत हुआ, मुझे ये छोड़ के चली गई, पर ये नहीं सोचेंगे के क्यू गई”.

एविक्शन को लेकर ईशा को लेकर ने दिया ये बयान

अपने एविक्शन पर बात करते हुए ईशा कहती है कि, “इस एविक्शन पर मुझे थोड़ा अफ़सोस है, मैं अपने आप को फाइनलिस्ट की तरह देखती थी.लेकिन मेरी जर्नी बहुत अच्छी रही है और मैं बहुत खुश हूं.मैं घर में अब तक टॉप बायस्ड कैप्टन थे, और मुझे बहुत गर्व है.कप्तानी एक ऐसी पावर है जिसमें आपको स्वतंत्रता मिलती है अपने मन की करने की. उसमें भी अगर आपको निष्पक्ष होना है तो मुझसे नहीं होगा वो. मुझे अपने दोस्तों को बचाने का मौका मिला तो मैं उन्हें सुरक्षित रखूंगी.बिग बॉस ने खुद बोला वो इस सीज़न में पक्षपाती है''.

isha malviya, abhishek kumar, bigg boss 17, isha malviya eviction, bigg boss 17 finale, bb 17, bigg boss 17 finalists

Read More:

Latest Stories