Ram Mandir उद्घाटन के लिए अयोध्या पहुंचे जैकी श्रॉफ

ताजा खबर: राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए बॉलीवुड इंडस्ट्री से कई स्टार्स अयोध्या पहुंचे हैं. रामलला के अभिषेक में शामिल होने वाले सितारों में एक्टर जैकी श्रॉफ भी शामिल हैं.

New Update
Jackie Shroff

Jackie Shroff

ताजा खबर: Ram Mandir Pran Pratishtha ceremony: राम भक्तों का करीब 500 साल का लंबा इंतजार आज, 22 जनवरी 2024 को खत्म होने चुकाहै. भगवान श्री राम अब अयोध्या में विराजमान हो गए हैं.आपको बता दें कि पीएम मोदी रामलला के अभिषेक के लिए पूजा में शामिल हुए. यहीं नहीं राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए बॉलीवुड इंडस्ट्री से कई स्टार्स अयोध्या पहुंचे हैं. रामलला के अभिषेक में शामिल होने वाले सितारों में एक्टर जैकी श्रॉफ भी शामिल हैं. उन्हें अयोध्या में रामलला के दर्शन का सौभाग्य भी मिल रहा है.

अयोध्या आकर काफी खुश हैं जैकी श्रॉफ 

जैकी श्रॉफ भी ऐतिहासिक राम मंदिर के उद्घाटन के लिए अयोध्या में हैं. अयोध्या में पहुंचने के दौरान जैकी श्रॉफ ने पैपराजी से अपने विचार शेयर किए. उन्होंने शेयर किया कि इस मेगा समारोह के लिए निमंत्रण पाकर वह सम्मानित महसूस कर रहे हैं. पैपराजी से बात करते हुए  जैकी श्रॉफ ने कहा, “बड़ा प्यार लगा. बहुत मोहब्बत लगी. भगवान के मंदिर आके कैसा लगता है इंसान को? यहां तक बुला लिए वो हमारे लिए बहुत बड़ी बात है”.

अयोध्या पहुंचे रणदीप हुडा

Randeep Hooda and Lin Laishram at the Ram Mandir Pran Pratishtha ceremony in Ayodhya on Monday. The couple were in traditional ensembles and were among many of their industry colleagues who were a part of the ceremony. 

अयोध्या में राम लला की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में बॉलीवुड के कई सितारे शामिल हुए. इस दौरान रणदीप हुडा भी अपनी नई नवेली दुल्हन लिन लैशराम के साथ अयोध्या पहुंचे थे. इस दौरान कपल ट्रेडिशनल लुक में नजर आया. इस खास मौके पर लिन ने लाल रंग की साड़ी पहनी थी जबकि रणदीप ने कुर्ता-पायजामा के साथ प्रिंटेड शॉल ओढ़ा था. रणदीप और लिन ने राम मंदिर परिसर से खूब सेल्फी लीं.

जैकी श्रॉफ के साथ नजर आए कई सितारे

जैकी श्रॉफ राम मंदिर प्रतिष्ठा समारोह में उपस्थित एकमात्र सेलिब्रिटी नहीं हैं. उनके अलावा रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, कैटरीना कैफ, विक्की कौशल, अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, माधुरी दीक्षित, राम चरण और चिरंजीवी भी इस कार्यक्रम में भाग ले रहे हैं. इस मेगा इवेंट में सोनू निगम ने भी परफॉर्म किया.

Ram Mandir

Read More:

 राम मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा से जुड़ी हर अपडेट

 

 

Latest Stories