Bigg Boss के घर से बाहर हुई ईशा मालवीय, रो-रोकर अभिषेक का हुआ बुरा हाल

रियलिटी शोज़: सलमान खान का विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 17 अपने फाइनल के करीब पहुंच रहा है. बिग बॉस 17 के आखिरी वीकेंड का वार में ईशा मालवीय शो से बाहर हो गईं. यही नहीं ईशा के शो से बाहर जाने की खबर सुनकर अभिषेक फूट-फूटकर रोने लगे.

New Update
Bigg Boss 17

Bigg Boss 17

रियलिटी शोज़: Bigg Boss 17: सलमान खान का विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 17 अपने फाइनल के करीब पहुंच रहा है. जिसको लेकर हर कोई काफी एक्साइटेड नजर आ रहा हैं. वहीं बिग बॉस 17 के आखिरी वीकेंड का वार में ईशा मालवीय शो से बाहर हो गईं. यही नहीं ईशा के शो से बाहर जाने की खबर सुनकर अभिषेक फूट-फूटकर रोने लगे.

ईशा से जाने पर अभिषेक के छलके आंसू

Bigg Boss 17: ईशा ने जाते-जाते अभिषेक को लगाया गले, कहा- आई एम सॉरी! अब हमारा...; रोने लगे एक्टर

आपको बता दें कि बिग बॉस 17 के आखिरी वीकेंड का वार में ईशा मालवीय शो से बाहर हो चुकी हैं. जिसके बाद अभिषेक काफी रोते हुए नजर आए. इसके बाद ईशा अभिषेक के पास आकर बोलती है कि, 'बधाई हो! किसी ने नहीं कहा तो तुमने कहा था कि मैं तुम्हें टनल तक छोड़ कर आउंगा. अबचल मुझे छोड़कर आ टनल तक. तू अच्छा कर रहा हैं. ऑल द बेस्ट. यह सुनकर अभिषेक अपने आंसू नहीं रोक पाए. ऐसे में ईशा ने अभिषेक को गले लगा लिया.

ईशा को टॉप 5 में देखना चाहते थे अभिषेक

अभ‍िषेक को पागल कहकर ईशा-समर्थ ने किया टॉर्चर, जवाब में पड़ा थप्पड़ -  Abhishek kumar slaps samarth jurel for mocking his mental health riteish  deshmukh kamya slams isha malviya video bigg boss

टनल के पास पहुंचकर ईशा भी रो पड़ीं. ईशा ने अंकिता से कहा, 'मुझे फिनाले तक आने..और इतने करीब से चले जाने का बहुत दुख हो रहा है.' जवाब में अंकिता कहती हैं, 'मुझे पता है.' इसके बाद ईशा अपने आंसुओं पर काबू पाती हैं और बाहर चली जाती हैं. ईशा के जाने के बाद अभिषेक कैमरे के सामने कहते हैं, 'मुझे बुरा लग रहा है कि तुम चली गईं. अब मेरे मन में तुम्हारे लिए कोई भावना नहीं है. बस इसलिए बुरा लग रहा है क्योंकि मैं चाहता था कि तुम टॉप-5 में रहो. लेकिन, मुझे यकीन है कि तुम जीवन में बहुत अच्छा करेंगे.

इस हफ्ते शो से बाहर हो सकता है ये सदस्य

Bigg Boss 17 Eviction: फिनाले वीक में ये सदस्य हुए नॉमिनेट, आज शाम तक ही कर सकेंगे वोट; होगा शॉकिंग एविक्शन

वही अब इस हफ्ते मिड-वीक एविक्शन हो सकता है. मिली जानकारी के मुताबिक, फिनाले से पहले मिड-वीक एविक्शन हो सकता है. विक्की, अंकिता, मुनव्वर, मन्नारा, अरुण और अभिषेक में से किसी एक सदस्य को बाहर किया जा सकता है. हालांकि, अभी तक यह स्पष्ट नहीं है कि यह एलिमिनेशन जनता के वोटों के आधार पर होगा या सदन में मीडिया के वोटों के आधार पर. लेकिन, कहा जा रहा है कि अरुण माशेट्टी बाहर हो जाएंगे और बिग बॉस को 17वें सीजन के टॉप 5 प्रतियोगी मिलेंगे- अंकिता, विक्की, मन्नारा, मुनव्वर और अभिषेक.

Bigg Boss 17, Isha Malviya, Isha Malviya, Abhishek Kumar

Read More:

 

Latest Stories