Kim Kardashian और Khloe Kardashian ने इस्कॉन मंदिर में जाकर की सेवा

ताजा खबर: किम कार्दशियन और ख्लोए कार्दशियन ने मुंबई की अपनी यात्रा के दौरान इस्कॉन मंदिर का दौरा किया जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं.

New Update
Kim Kardashian and Khloe Kardashian
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में दुनियाभर की कई बड़ी हस्तियां शामिल हुईं थी. वहीं किम कार्दशियन और ख्लो कार्दशियन भी इस शादी का हिस्सा बनने के लिए मुंबई में आई थी. यही नहीं किम कार्दशियन और ख्लोए कार्दशियन ने मुंबई की अपनी यात्रा के दौरान इस्कॉन मंदिर का दौरा किया जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं.

किम कार्दशियन और ख्लोए कार्दशियन ने बच्चों को परोसा खाना

आपको बता दें किम कार्दशियन और ख्लोए कार्दशियन ने मुंबई के इस्कॉन मंदिर के दर्शन किए. इस दौरान उनके साथ लाइफ कोच जय शेट्टी भी मौजूद नजर आ रहे हैं. वायरल हो रही तस्वीरों में किम और ख्लो मंदिर में प्रार्थना करते और बच्चों को खाना परोसते हुए नजर आ रही हैं. तस्वीरों में किम और ख्लो ड्रेस पहने और दुपट्टा ओढ़े हुए नज़र आ रही हैं. वे बच्चों से मिलती और मंदिर के पुजारी से बातचीत करती नजर आईं. 

किम कार्दशियन ने शेयर की तस्वीरें

वहीं सोमवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर किम कार्दशियन ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी की कई तस्वीरें पोस्ट की. एक तस्वीर में किम दूल्हे की बहन ईशा अंबानी के साथ नजर आ रही हैं. इसके साथ उन्होंने नवविवाहित जोड़े अनंत और राधिका के साथ अपनी एक और तस्वीर भी पोस्ट की. तस्वीरों को शेयर करते हुए किम ने लिखा, "भारत मेरा दिल है." बता दें 40 वर्षीय किम अपनी बहन ख्लोए कार्दशियन के साथ शुक्रवार, 12 जुलाई को भारत पहुंची. दोनों बहनों ने अपने-अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपडेट शेयर करने में देर नहीं लगाई और मुख्य कार्यक्रम से पहले शहर में रिक्शा की सवारी भी की.

Read More:

शाहरुख खान, सुहाना खान स्टारर 'किंग' में विलेन बनेंगे अभिषेक बच्चन?

बॉबी देओल-प्रीति जिंटा की फिल्म Soldier 2 की शूटिंग इस साल होगी शुरु

अंधभक्ति की आंखें खोलती ये फिल्में

Bigg Boss OTT 3 से बाहर हुई ‘वड़ा पाव गर्ल’ चंद्रिका दीक्षित

Latest Stories