Advertisment

Ulajh: जान्हवी कपूर की फिल्म उलझ की रिलीज डेट आई सामने

ताजा खबर: Ulajh: जान्हवी कपूर इस बार अपनी अपकमिंग देशभक्ति की फिल्म ‘उलझ’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं.  इस फिल्म में एक्ट्रेस आईएफएस अधिकारी की भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी. इस बीच अब फिल्म की रिलीज डेट सामने आ चुकी हैं

New Update
 Ulajh Release date

Janhvi Kapoor

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Ulajh: जान्हवी कपूर इस बार अपनी अपकमिंग देशभक्ति की फिल्म ‘उलझ’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं.  इस फिल्म में एक्ट्रेस आईएफएस अधिकारी की भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी. इस बीच अब फिल्म की रिलीज डेट सामने आ चुकी हैं जिसको लेकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड नजर आ रहे हैं.

इस दिन रिलीज होगी ‘उलझ’ 

आपको बता दें जान्हवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ‘उलझ’ की  रिलीज डेट का खुलासा किया. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "#उलझन अब 2 अगस्त को आपके नज़दीकी सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है! जल्द ही पॉपकॉर्न के साथ मिलते हैं! #उलझइनसिनेमास 2अगस्त!" .

‘उलझ’ को लेकर बोली जान्हवी कपूर 

Janhvi Kapoor Slams Troll Who Making Fun of Her Shoulder Injuries Actress  Said Mazak Udane Se Pehle Video Dekh Lete जाह्नवी कपूर के कंधे की चोट का  यूजर ने उड़ाया मजाक तो

इससे पहले एक बयान में, जान्हवी कपूर ने उलझ का हिस्सा बनने पर अपनी एक्साइटमेंट व्यक्त की. एक्ट्रेस ने शेयर किया, “जब मुझे उलझन की स्क्रिप्ट के साथ संपर्क किया गया, तो इसने मुझे तुरंत आकर्षित कर लिया क्योंकि एक अभिनेता के रूप में, मैं लगातार ऐसी स्क्रिप्ट की तलाश में रहती हूं जो मुझे मेरे कम्फर्ट जोन से बाहर निकाले और भारतीय विदेश सेवाओं की प्रतिष्ठित दुनिया पर आधारित एक किरदार को चित्रित करना बस वैसा ही था. जैसा कि फिल्म के नाम से पता चलता है, मेरे किरदार और कहानी में बहुत सारी परतें, भावनाएं और पैरामीटर हैं, जो एक ही समय में चुनौतीपूर्ण और रोमांचक हैं. मैं दर्शकों को सुधांशु द्वारा परिकल्पित इस नई भूमिका में देखने के लिए रोमांचित हूं, जिनके पास इस शैली से निपटने के लिए एक नया दृष्टिकोण है. मैं पहली बार जंगली पिक्चर्स जैसे प्रतिभाशाली सह-अभिनेताओं और डेवलपमेंट स्टूडियो के साथ काम करने के लिए भी एक्साइटेड हूं”.

जान्हवी कपूर के साथ नजर आएंगे कई स्टार्स

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता सुधांशु सरिया द्वारा निर्देशित और जंगली पिक्चर्स द्वारा निर्मित फिल्म 'उलझ' में गुलशन देवैया, रोशन मैथ्यू, राजेश तैलंग, मियांग चांग, ​​सचिन खेडेकर, राजेंद्र गुप्ता और जितेंद्र जोशी मुख्य भूमिकाओं में हैं. फिल्म की पटकथा सरिया और परवेज शेख ने लिखी है और संवाद अतीका चौहान ने लिखे हैं.

 Ulajh Release date

Read More:

Bigg Boss OTT 3: पिता की अनुपस्थिति को याद कर इमोशनल हुए साई केतन राव

नाना पाटेकर ने बड़े बेटे के निधन पर की बात, कहा- 'लोग क्या सोचेंगे...'

अन्नू कपूर ने कंगना की आलोचना का दिया जवाब, कहा- 'मैं आपको नहीं जानता'

सोनाक्षी सिन्हा-जहीर इकबाल के रिसेप्शन पार्टी में शामिल हुआ बॉलीवुड

 

 

Advertisment
Latest Stories