Janhvi Kapoor ने Rajkummar Rao को लेकर शेयर किया मजेदार किस्सा

जान्हवी कपूर और राजकुमार राव फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही का प्रमोशन करने द ग्रेट इंडियन कपिल शो में पहुंचे थे. जान्हवी कपूर ने शो में उस समय के बारे में बात की जब राजकुमार राव ने जोर देकर कहा था कि इससे उनका गला ठीक हो जाएगा. 

New Update
Janhvi Kapoor on Rajkummar Rao
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

 ताजा खबर: Janhvi Kapoor on Rajkummar Rao: जान्हवी कपूर और राजकुमार राव इस समय अपनी हालिया रिलीज फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही की सफलता का आनंद ले रहे हैं. दोनों ही स्टार्स ने फिल्म का प्रमोशन काफी जोरों शोरों से किया था. यही नहीं जान्हवी कपूर और राजकुमार राव फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही का प्रमोशन करने द ग्रेट इंडियन कपिल शो में पहुंचे थे. जहां पर उन्होंने फिल्मों से जुड़े कई किस्से शेयर किए. इसके साथ-साथ जान्हवी कपूर ने शो में उस समय के बारे में बात की जब राजकुमार राव ने जोर देकर कहा था कि इससे उनका गला ठीक हो जाएगा. 

जब राजकुमार राव ने पी ली थी बीटाडीन की आधी बोतल

Rajkummar Rao and Janhvi Kapoor to reunite for this sports drama - News -  IndiaGlitz.com आपको बता दें जान्हवी कपूर ने राजकुमार राव के बारे में मजेदार किस्सा शेयर करते हुए कहा, "वह लोगों पर बहुत आसानी से विश्वास कर लेते है.एक बार रूही के सेट पर, उनके गले में खराश थी और मैंने उन्हें बताया कि बीटाडीन नाम की एक दवा है और उन्हें  बताया कि आपको इसे लेना होगा क्योंकि यह आपके गले के दर्द को ठीक कर देगी.सिर्फ इसलिए कि मैंने कहा 'आपको इसे लेना है' उसने इसे ले लिया.इसलिए, आपको बीटाडीन से गरारे करने की जरूरत है, न कि इसे पीने की.उन्होंने मुझ पर इतनी आसानी से भरोसा किया कि उन्होंने बीटाडीन पी भी ली.अगले दिन मैंने उनसे पूछा, ‘आप कैसा महसूस कर रहे हैं?’ और उन्होंने कहा, ‘हां, यह पूरी तरह से ठीक हो गया है'. मैंने उनसे पूछा कि उन्होंने कितनी बार गरारे किए और उन्होंने कहा, ‘नहीं नहीं मैंने आधी बोतल पी ली।’ मैंने पूछा, ‘आपने इसे क्यों पीया?"

 'मिस्टर एंड मिसेज माही' ने किया इतना कलेक्शन

Janhvi Kapoor and Rajkummar Rao's Mr And Mrs Mahi goes on floors

सैकैनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक राजकुमार राव और जान्हवी कपूर की फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' सोमवार को देशभर में सिर्फ 2.15 करोड़ का कलेक्शन किया.इस तरह राजकुमार राव और जान्हवी कपूर की 'मिस्टर एंड मिसेज माही' ने अब तक देशभर में 19 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया हैं. राजकुमार राव और जान्हवी के अलावा, मिस्टर एंड मिसेज माही में अभिषेक बनर्जी, राजेश शर्मा, कुमुद मिश्रा, जरीना वहाब और पूर्णेंदु भट्टाचार्य मुख्य भूमिकाओं में हैं.

Read More:

11 सालों में दो बार पंचायत के भूषण को करना पड़ा डिप्रेशन का सामना

Savi की रिलीज के बाद सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची Divya Khosla

रेव पार्टी मामले में तेलुगू एक्ट्रेस हेमा को किया गया गिरफ्तार

Varun Dhawan ने नताशा के साथ बेटी 'बेबी धवन' का वेलकम वीडियो किया शेयर

 

Latest Stories