रणवीर सिंह स्टारर डॉन 3 में करीना कपूर खान की जगह लेंगी Janhvi Kapoor?

डॉन 3 में रणवीर सिंह डॉन की भूमिका में नजर आएंगे तो वहीं कियारा आडवाणी फिल्म में जंगली बिली का किरदार निभाएंगी. वहीं अब खबरें आ रही है कि मेकर्स जान्हवी कपूर के साथ डॉन 3 में जलवा बिखेरने का प्लान बना रहे हैं.

New Update
Janhvi Kapoor

Janhvi Kapoor

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Janhvi Kapoor in Don 3: डॉन और डॉन 2 की सफलता के बाद एक्टर-निर्देशक फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) डॉन 3 (Don 3) के साथ बड़े पर्दे पर धमाका करने के लिए एकदम तैयार हैं. फिल्म की तीसरी किस्त (Don 3) में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) डॉन की भूमिका में नजर आएंगे तो वहीं कियारा आडवाणी फिल्म में जंगली बिली का किरदार निभाएंगी. वहीं अब खबरें आ रही है कि मेकर्स शाहरुख खान की डॉन की तरह इसके तीसरे पार्ट में भी स्पेशल सॉन्ग बनाने का प्लान बना रहे हैं. करीना कपूर खान ने डॉन में अपने आकर्षक डांस से सबका दिल जीत लिया थी. ऐसे में अब मेकर्स जान्हवी कपूर के साथ डॉन 3 में जलवा बिखेरने का प्लान बना रहे हैं.

डॉन 3 में नजर आएंगी जान्हवी कपूर

छोटी सी उम्र में करोड़ों की सपंत्ति की मालकिन हैं जाह्नवी कपूर, महंगी  गाड़ियों का है

दरअसल, सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक कहा जा रहा है कि "फरहान अख्तर ने डॉन 3 में स्पेशल भूमिका के लिए जान्हवी कपूर से संपर्क किया है. वहीं इस फिल्म के लिए जान्हवी ने एक्सेल ऑफिस में मीटिंग भी की थी. बताया जा रहा है कि वह करीना कपूर खान के स्थान पर कदम रख सकती हैं और स्पेशल सॉन्ग पर काम कर सकती हैं. जान्हवी करीना कपूर खान की तरह फिल्म में वह स्पेशल जादू लाने के लिए बिल्कुल सही हैं, और अगर सब कुछ ठीक रहा, तो हम फिल्म में नए डॉन के साथ उन्हें  जलवा बिखेरते देखेंगे.

Don (2006)

डॉन 3 से सामने आया था रणवीर का धांसू लुक

डॉन 3 की बात करें तो इसका फर्स्ट लुक पिछले साल शेयर किया गया था. टीज़र की शुरुआत एक शहर के लुभावने क्षितिज के सामने एक अपार्टमेंट से होती है, जिसमें बैकग्राउंड से रणवीर सिंह की आवाज़ आती है, "शेर, वो जो सो रहा है वो कब जागेगा, ये सब लोग पूछते हैं. उन्हें बताओ कि मैं फिर से जाग गया हूं और फिर जल्दी से सामने आ जाओ". इस टीजर को देखकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हो गए थे.

साल 2025 में रिलीज होगी डॉन 3

'डॉन 3' का निर्देशन फरहान अख्तर कर रहे हैं. उन्होंने पिछली दोनों फ्रेंचाइजी का निर्देशन भी किया है. एक्सेल एंटरटेनमेंट के रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं. यह फिल्म 2025 में रिलीज होगी.

Janhvi Kapoor in Don 3

Read More:

TMKOC के टप्पू ने बबीता जी संग सगाई पर तोड़ी चुप्पी

कभी महज 35 रुपये महीने की तनख्वाह पर काम करते थे Rohit Shetty

अजय देवगन स्टारर शैतान ने दुनिया भर में किया 100 करोड़ का आंकड़ा पार!

अक्षय- टाइगर की बड़े मियां छोटे मियां का सॉन्ग Wallah Habibi हुआ रिलीज

 

 

Latest Stories