TMKOC के टप्पू ने बबीता जी संग सगाई पर तोड़ी चुप्पी

13 मार्च 2024 को खबरें आई थीं कि 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के एक्स टप्पू उर्फ राज अनादकट  (Raj Anadkat) ने बबीता जी उर्फ मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) से सगाई कर ली हैं. लेकिन अब मुनमुन दत्ता और राज अनादकट ने अब सगाई की अफवाहों का खंडन किया है.

New Update
Taarak Mehta Ka Ooltah chashmah

Munmun Dutta

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: सब टीवी का पॉपुलर शो  'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' इस समय काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रहा हैं. दरअसल, कल यानी 13 मार्च 2024 को खबरें आई थीं कि शो के एक्स टप्पू उर्फ राज अनादकट  (Raj Anadkat) ने बबीता जी उर्फ मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) से सगाई कर ली हैं. लेकिन अब मुनमुन दत्ता और राज अनादकट ने अब सगाई की अफवाहों का खंडन किया है.

राज अनादकट ने मुनमुन दत्ता संग सगाई पर दी सफाई 

Raj Anadkat

आपको बता दें 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के राज अनादकट ने मुनमुन दत्ता के साथ अपनी सगाई की खबरों पर प्रतिक्रिया देते हुए इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की हैं. इस स्टोरी को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'हैलो, मैं एक बात साफ कर दूं कि जो भी खबरें आप सोशल मीडिया पर देख रहे हैं वो झूठी और बेबुनियाद हैं.टीम राज अनादकट.

मुनमुन दत्ता ने इन खबरों को बताया मनोरंजक

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Actors Raj Anadkat And Munmun Dutta Dismiss  Engagement Rumours:"Baseless"

वहीं मुनमुन दत्ता ने  राज अनादकट संग सगाई पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, "'यह खबर हास्यास्पद, फर्जी और मनोरंजकहै.इसमें बिल्कुल भी सच्चाई नहीं है. और सच कहूं तो, मैं अपनी एनर्जी इस फेक चीज़ों पर नहीं देना चाहती जो बार-बार सामने आती रहती है”. बता दें यह पहली बार नहीं है जब उनके रिश्ते की अफवाहें ऑनलाइन सामने आई हैं.जब वे पहली बार 2021 में सामने आए और दोनों कलाकारों ने इन खबरों का खंड़ने किया था.

 

Read More:

अजय देवगन स्टारर शैतान ने दुनिया भर में किया 100 करोड़ का आंकड़ा पार!

अक्षय- टाइगर की बड़े मियां छोटे मियां का सॉन्ग Wallah Habibi हुआ रिलीज

Akshay Kumar स्टारर बड़े मियां छोटे मियां का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज!

Salman Khan अपने भतीजे अरहान और निर्वाण को करने जा रहे हैं लॉन्च?

 

 

Latest Stories