स्कूल टीचर नहीं बल्कि Darsheel Safari के दादा बने आमिर खान

Aamir Khan- Darsheel Safari Reunite: 7 साल बाद  आमिर खान और दर्शील सफारी एक बार फिर स्क्रीन शेयर करते हुए दिखे. बता दें आमिर और दर्शील एनर्जी ड्रिंक के विज्ञापन के लिए फिर साथ आए हैं.

New Update
Aamir Khan- Darsheel Safari
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Aamir Khan- Darsheel Safari Reunite: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) और दर्शील सफारी (Darsheel Safari) साल 2007 की फ़िल्म तारे ज़मीन पर में एक साथ अभिनय करते हिुए नजर आए थे. वहीं 17 साल बाद  आमिर खान और दर्शील सफारी एक बार फिर स्क्रीन शेयर करते हुए दिखें. बता दें आमिर और दर्शील एनर्जी ड्रिंक के विज्ञापन के लिए फिर साथ आए हैं.

दर्शील के दादा बने आमिर 

आपको बता दें दर्शील सफारी  ने अपने इंस्टाग्राम पर एक विज्ञापन वीडियो शेयर किया जिसमें आमिर खान उनके दादा की भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं. दर्शील सफारी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर विज्ञापन शेयरकरते हुए लिखा, "आमिर खान से जुड़ें क्योंकि वह चार्ज्ड बाय थम्स अप के साथ समय के साथ एक साहसिक यात्रा पर निकल रहे हैं". शेयर किए गए वीडियो एड में आमिर को दर्शील सफारी के 'दादू' का किरदार निभाते हुए देखा जा सकता है, जो अपनी लाइफ की सभी समस्याओं का समाधान ढूंढ लेते है”.यही नहीं आमिर और दर्शील को एक साथ दोबारा स्क्रीन शेयर करने पर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. 

तारे ज़मीन पर में दर्शील सफारी के टीचर बने थे आमिर खान

Aamir Khan and Darsheel Safary in a still from the ad

बता दें, आमिर खान और दर्शील सफारी ने पहली बार तारे ज़मीन पर में स्क्रीन शेयर की थी, जिसमें आमिर ने एक स्कूल टीचर की भूमिका निभाई थी और बाद में डिस्लेक्सिया से पीड़ित अपने छात्र की भूमिका निभाई थी. दर्शील तब केवल 10 साल के थे. इस फिल्म के बाद दर्शील सफारी बम बम बोले, ज़ोक्कोमोन और मिडनाइट्स चिल्ड्रन जैसी फिल्मों में नजर आएं.

Read More:

मेंटल हेल्थ स्ट्रगल की वजह से Imran Khan को छोड़नी पड़ी थी इंडस्ट्री!

Junior NTR स्टारर Devra से सामने आया Janhvi Kapoor का फर्स्ट लुक

कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की मेरी क्रिसमस इस दिन होगी ओटीटी पर रिलीज

बॉलीवुड की आलोचना करने वाले ट्रोलर्स पर Imtiaz Ali ने किया पलटवार

 

Latest Stories