इंडस्ट्री की बेरुखी ने जॉन अब्राहम को बनाया निर्माता,एक्टर ने बताई वजह

ताजा खबर: जॉन अब्राहम ने एक फिल्म निर्माता के रूप में करियर शुरू करने के बारे में बात की, जब उन्हें एक एक्टर के रूप में अपनी फिल्मों से असंतुष्ट महसूस हुआ. 

New Update
John Abraham
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

जॉन अब्राहम इस समय अपनी फिल्म वेदा को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. फिल्म को रिलीज होने में चंद घंटो की दूरी हैं. इस बीच जॉन अब्राहम ने एक फिल्म निर्माता के रूप में करियर शुरू करने के बारे में बात की, जब उन्हें एक एक्टर के रूप में अपनी फिल्मों से असंतुष्ट महसूस हुआ. 

इस वजह से जॉन अब्राहम ने निर्माता बनने का किया था फैसला

जब 6 रुपये का खाना खाकर गुजारा करते थे जॉन अब्राहम, धूम एक्टर ने किया अपनी  पहली सैलरी का खुलासा | John Abraham reveals his first salary was Rs 6500  and lunch

दरअसल, जॉन अब्राहम से उनके हालिया इंटरव्यू में पूछा गया कि उन्होंने निर्माता बनने का फैसला क्यों किया. इस सवाल का जवाब देते हुए एक्टर ने कहा, "क्योंकि मैं जो फिल्में कर रहा था और जो फिल्में देख रहा था, मैं उनसे खुश नहीं था. मैं चीजों को बदलना चाहता था. हर किसी के जीवन में  XY होता है. मेरे जीवन में एक  AZ आया. अचानक, लोग मुझे सिर्फ एक भारी-भरकम आदमी से बढ़कर देखने लगे. उन्हें विश्वास होने लगा कि मेरे पास दिमाग भी है. उन्होंने महसूस किया कि मैं अलग-अलग तरह की फिल्में बना सकता हूं, जैसे विक्की डोनर, परमाणु, बाटला हाउस. मेरे जीवन का पहला निर्णायक मोड़ जिस्म था, फिर धूम, और फिर जब मैं निर्माता बन गया".

क्या बदलाव के दौरान खुश थे एक्टर?

John Abraham B'day: 50 साल के हुए हैंडसम हंक जॉन अब्राहम, जानिए मॉडलिंग से  लेकर इंडस्ट्री तक की कहानी - News Nation

वहीं इंटरव्यू में यह पूछे जाने पर कि क्या वह इस बदलाव के दौरान खुश थे? इसका जवाब देते हुए जॉन ने कहा, “हां, मैं हमेशा खुश रहता हूं. मैं कभी असुरक्षित महसूस नहीं करता. परमाणु से पहले, जब मैंने चार साल तक काम नहीं किया, तो इंडस्ट्री में बहुत से नए लोग आए. मुझे बताया गया कि मेरा काम हो गया, मैं खत्म हो गया, मैं बाहर हो गया. जब परमाणु रिलीज हुई, तो मुझे समझ में ही नहीं आया कि मैं अंदर हूं या बाहर. यह काम कर गया. बस काम करते रहो. जब मैं ‘फ्री’ था, तब भी मैंने काम करना बंद नहीं किया. बस मेहनत करो, लोग तुम्हारी ईमानदारी देखेंगे”.

निर्माता के तौर पर जॉन ने अपनी पहली फिल्म से लोगों को दिया था चौंका

जॉन अब्राहम कौन सी कसरत और आहार योजना का पालन करते हैं? - FITPAA

इसके साथ जॉन अब्राहम ने कहा कि निर्माता के तौर पर उनकी पहली फिल्म, विक्की डोनर, एक बेहद अपरंपरागत ऑप्शन थी जिसने लोगों को चौंका दिया था. उन्होंने कहा,“मैंने विक्की डोनर की, जो एक बहुत ही अलग फिल्म थी. मुझे याद है कि जब मैंने स्टूडियो को बताया कि मैं यह फिल्म करना चाहता हूं, तो वहां सन्नाटा छा गया. वे चौंक गए. फिल्म एक बड़ी हिट थी, और मुझे यह कहते हुए गर्व हो रहा है कि इंडस्ट्री को आयुष्मान खुराना के रूप में इतना बढ़िया, प्यारा अभिनेता मिला”. 

बॉलीवुड में फाइनेंसिंग के तरीके को लेकर बोले जॉन

कभी 6 रूपये में खाना खाकर गुजारा करता था ये एक्टर, अब करोड़ों में लेता है  फीस – TV9 Bharatvarsh

यही नहीं जॉन अब्राहम ने आधुनिक बॉलीवुड में फाइनेंसिंग के तरीके के बारे में भी बात की और कहा कि निर्माता प्रोजेक्ट पर अपना पैसा खर्च नहीं करते हैं. एक्टर ने कहा, "हमारे इंडस्ट्री में हर निर्माता पैसे के लिए स्टूडियो जाता है. स्टूडियो पैसा लगाता है, और निर्माता केवल प्रोजेक्ट को एक साथ लाता है. एक निर्माता, यश राज को छोड़कर. आदित्य चोपड़ा को छोड़कर कोई भी ऐसा नहीं है जो अपना पैसा लगाने की शक्ति रखता हो". 

15 अगस्त को रिलीज होगी वेदा

जॉन अब्राहम की Vedaa को मिला U/A सर्टिफिकेट,फिल्म में किए गए ये बदलाव

जॉन अब्राहम के अलावा वेदा में अभिषेक बनर्जी और शरवरी वाघ भी मुख्य भूमिका में होंगे. फिल्म में तमन्ना भाटिया भी होंगी. वेदा 15 अगस्त, 2024 को सिनेमाघरों में आने वाली है. यानी वेदा राजकुमार राव और तमन्ना भाटिया की स्त्री 2 और अक्षय कुमार की फिल्म खेल खेल में के साथ बॉक्स ऑफिस पर टकराएगी.

Read More:

Adipurush के फ्लॉप होने पर Kriti Sanon ने शेयर किया अपना दर्द

Birthday Special: Sunidhi Chauhan के करियर के यादगार गाने

Kaun Banega Crorepati 16 के लिए अमिताभ बच्चन की फीस का खुलासा

मधुर भंडारकर ने कंगना और प्रियंका की फिल्म 'फैशन 2' को लेकर दिया हिंट?

Latest Stories