जॉन अब्राहम ने आदित्य चोपड़ा को लेकर किया खुलासा,कहा-'शाहरुख के अलावा'

ताजा खबर: फिल्म पठान में जॉन अब्राहम के साथ शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिका में नजर आए. इस बीच जॉन अब्राहम ने आदित्य चोपड़ा को लेकर खुलासा किया.

New Update
John Abraham
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

जॉन अब्राहम इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म वेदा को लेकर लाइमलाइट में बने हुए हैं. फिल्म को रिलीज होने में महज 4 दिन बाकी हैं. वहीं जॉन अब्राहम इससे पहले सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित और आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित फिल्म पठान में नजर आए थे. इस फिल्म में जॉन अब्राहम के साथ शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिका में नजर आए. इस बीच जॉन अब्राहम ने आदित्य चोपड़ा को लेकर खुलासा किया.

आदित्य चोपड़ा को लेकर बोले जॉन अब्राहम

Aditya Chopra Spills Beans On Spending Lavishly On Superbikes In Dhoom Than  Abhishek Bachchan, John Abraham

आपको बता दें आदित्य चोपड़ा की पठान को लेकर सख्त नीति थी कि वे अपनी फिल्में शाहरुख के अलावा किसी और को नहीं दिखाते.इस बारे में बात करते हुए जॉन ने बताया, "आदित्य चोपड़ा बहुत सख्त हैं.वह शाहरुख खान के अलावा किसी को अपनी फिल्में नहीं दिखाते हैं! इसलिए, मुझे जो भी जानकारी मिलती थी, वह शाहरुख से ही मिलती थी.फिल्म से पहले, मैं उन्हें फोन करता था और पूछता था, 'यह कैसी है?' और वह मुझे बताते थे.वह बहुत प्यारे हैं.हमारी एनर्जी शानदार थी".

शाहरुख संग अपने रिश्ते पर जॉन ने कही ये बात

सब कुछ तो ठीक है...पठान का जॉन अब्राहम से मार खाना नहीं पच रहा | pathan  film review John Abraham vs shahrukh khan fight scene know here story | TV9  Bharatvarsh

इसके साथ- साथ जॉन अब्राहम ने पठान के दौरान विकसित हुए बंधन पर भी विचार किया.उन्होंने कहा, "जब मेरा करियर शुरू हुआ, शाहरुख मेरे जज थे और अब पठान के दौरान मैं उनके साथ काम कर रहा था.हमारे बीच बहुत सम्मान और प्यार था.वह बेहद स्मार्ट, बुद्धिमान व्यक्ति हैं, लेकिन साथ ही बहुत केयरिंग और क्यूट भी हैं.हम वाकई एक-दूसरे के साथ घुलमिल गए". पठान साल 2023 की रिकॉर्ड तोड़ हिट फिल्म साबित हुई, जो भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने वाली पहली बॉलीवुड फिल्म बन गई.

वेदा को मिला U/A सर्टिफिकेट

आपको बता दें  सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (CBFC) ने 6 अगस्त को वेदा को U/A सर्टिफिकेट दिया था, जिसमें 9 मिनट से ज्यादा की कटौती की गई थी. सेंसर बोर्ड ने मेकर्स से इसके 1 मिनट 16 सेकंड लंबे डिस्क्लेमर को संशोधित करने और इसमें वॉयसओवर जोड़ने को कहा था. इसके अलावा, एक डायलॉग जो कथित तौर पर महिलाओं और सामाजिक पहचान के प्रति अपमानजनक था, उसे भी संशोधित करने को कहा गया है. एक अपमानजनक शब्द 'बहनखोर' को भी 'बन' से बदल दिया गया है. वहीं 2 मिनट 16 सेकंड लंबा फांसी वाला सीन भी हटा दिया गया है. निर्माताओं से जोधपुर हाईकोर्ट का जिक्र करते हुए 'जोधपुर' शब्द को म्यूट करने के लिए भी कहा गया है. कोर्ट परिसर के अंदर हिंसा के दृश्यों को भी 30% कम करने के लिए कहा गया है.

15 अगस्त को रिलीज होगी वेदा

Vedaa: John Abraham announces next film; check out first poster, release  date | Bollywood - Hindustan Times

जॉन अब्राहम की बात करें तो वे अपनी अगली फिल्म वेदा की तैयारी कर रहे हैं.इस फिल्म में उनके साथ शरवरी वाघ नजर आएंगी. निखिल आडवाणी द्वारा निर्देशित यह फिल्म 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.वेदा बॉक्स ऑफिस पर श्रद्धा कपूर की स्त्री 2 और अक्षय कुमार की खेल खेल में से मुकाबला करेगी, जिससे स्वतंत्रता दिवस सप्ताहांत में एक रोमांचक मुकाबला देखने को मिलेगा.

Read More:

आमिर खान ने इस वजह से किया लापता लेडीज का समर्थन,कहा-'मेरे पास 15 साल'

Sanjay Dutt ने साउथ फिल्मों में विलेन की भूमिका निभाने पर दिया रिएक्शन

रणवीर शौरी द्वारा कृतिका को किस करने पर Armaan Malik दे दिया रिएक्शन

ओलंपिक 2024 में नीरज चोपड़ा के सिल्वर मेडल जीतने पर सेलेब्स ने दी बधाई

Latest Stories