Oscars Awards में हॉलीवुड के PK बने John Cena

ऑस्कर अवॉर्ड्स सेरेमनी में सबसे ज्यादा सुर्खियां WWE रेसलर से एक्टर बने जॉन सीना (John Cena) ने बटोरीं. बता दें सोशल मीडिया पर जॉन सीना की वीडियो और तस्वीरें काफी वायरल हो रही है जिसमें वह अवॉर्ड्स सेरेमनी में  बिना कपड़ों के स्टेज पर पहुंच गए.

New Update
John Cena

John Cena

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: John Cena Viral Video: दुनिया के सबसे पॉपुलर अवॉर्ड्स में से एक 96वें ऑस्कर अवॉर्ड्स (Oscars Awards) 10 मार्च 2024 को लॉस एंजिल्स के डॉल्बी थिएटर में आयोजित किए गए. वहीं इस अवॉर्ड्स सेरेमनी में सबसे ज्यादा सुर्खियां WWE रेसलर से एक्टर बने जॉन सीना (John Cena) ने बटोरीं. बता दें सोशल मीडिया पर जॉन सीना की वीडियो और तस्वीरें काफी वायरल हो रही है जिसमें वह अवॉर्ड्स सेरेमनी में  बिना कपड़ों के स्टेज पर पहुंच गए. यही नहीं जॉन सीना का ये अवतार देखकर हर कोई हैरान रह गया. 

लिफाफे से शरीर से ढकते दिखे जॉन सीना

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में ऑस्कर अवॉर्ड्स सेरेमनी में जॉन सीना के एक बड़ा लिफाफा लेकर अपने शरीर को छिपाते हुए स्टेज पर धीरे-धीरे चलते देखा जा सकता है. इस दौरान उन्हें कुछ कठिनाइयों का सामना करना पड़ा.  लेकिन वह लिफाफा नहीं खोल पाए. इसके बाद जॉन की टीम स्टेज पर पहुंची और उनके शरीर को कपड़े से ढक दिया. वहीं इस वीडियो के वायरल  होते ही सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट बॉक्स में प्रतिक्रिया देनी शुरु कर दी. वहीं कई नेटिजन जॉन सीना के इस लुक को हॉलीवुड का पीके बता रहे हैं. 

इस अवॉर्ड को देने के लिए स्टेज पर आए थे जॉन सीना

बता दें, हॉली वाडिंगटन को बेस्ट कॉस्ट्यूम डिजाइन का अवॉर्ड मिला. जॉन सीना ने इसे पेश किया. यह अवॉर्ड उन्हें फिल्म 'पुअर थिगसर' के लिए मिला था.

 

 

Latest Stories