Jolly LLB 3: अक्षय कुमार ने BTS वीडियो में पूछा 'असली कौन और ......'

ताजा खबर : अक्षय कुमार और अरशद वारसी इन दिनों जॉली एलएलबी की तीसरी किस्त की शूटिंग कर रहे हैं और उन्होंने सेट से एक नया बीटीएस वीडियो शेयर किया है.

New Update
Jolly LLB 3
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : अक्षय कुमार और अरशद वारसी इन दिनों जॉली एलएलबी की तीसरी किस्त की शूटिंग कर रहे हैं और उन्होंने सेट से एक नया बीटीएस वीडियो शेयर किया है. बता दें कि, जॉली एलएलबी 3 की शूटिंग अजमेर में चल रही है, जिसमें अरशद वारसी और अक्षय कुमार सौरभ शुक्ला के साथ सेट पर हैं. गुरुवार को अक्षय ने एक्स (पहले ट्विटर) पर सेट से वकीलों के गेट-अप में अभिनेताओं का एक बिहाइंड द सीन वीडियो शेयर किया.

देखिये अक्षय और अरशद का मजेदार वीडियो

वीडियो में अक्षय और अरशद खुद को पेश करते हैं और प्रशंसकों को चिढ़ाते हैं कि असली जॉली कौन है और नकली कौन है. अक्षय ने इसके साथ ट्वीट किया, "अब ओरिजिनल कौन और डुप्लीकेट कौन, यह तो पता नहीं. लेकिन यह निश्चित रूप से एक मजेदार सफर होने वाला है!! मेरे साथ बने रहिए. जय महाकाल."

फिल्म फ्रेंचाइजी के बारे में

जॉली एलएलबी 3 का निर्देशन सुभाष कपूर कर रहे हैं. 2017 में अक्षय कुमार और हुमा कुरैशी ने जॉली एलएलबी 2 में काम किया, जो 2013 में रिलीज़ हुई जॉली एलएलबी का आध्यात्मिक सीक्वल है. पहली फ़िल्म में अरशद वारसी और सौरभ शुक्ला मुख्य भूमिकाओं में थे. पहले भाग में अमृता राव ने भी एक्टिंग किया था.

अरशद और अक्षय वेलकम 3 के लिए भी साथ आए

जॉली एलएलबी 3 के अलावा, अरशद वारसी और अक्षय कुमार अपनी आगामी फिल्म वेलकम टू द जंगल के लिए भी साथ आए हैं; उन्हें आखिरी बार बच्चन पांडे (2022) में एक साथ देखा गया था.

अहमद खान द्वारा निर्देशित वेलकम टू द जंगल दिसंबर 2024 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी. दिशा पटानी, रवीना टंडन, लारा दत्ता, संजय दत्त, श्रेयस तलपड़े, सुनील शेट्टी, जॉनी लीवर, कीकू शारदा, कृष्णा अभिषेक, राहुल देव और गायक-भाई दलेर मेहंदी और मीका भी वेलकम टू द जंगल का हिस्सा हैं.

Tags : Jolly LLB 3 

मनीषा कोइराला ने हीरामंडी 2 का दिया संकेत, भंसाली के साथ काम पर कहा!

Heeramandi review: संजय लीला भंसाली ने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया

Latest Stories