क्यों शामिल नहीं होंगे Jr. NTR राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में

अयोध्या में बने राम मंदिर का 22 जनवरी को अभिषेक होने जा रहा है. राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण देशभर में सभी सितारों को दिया जा रहा है. इसमें क्रिकेट जगत से लेकर भारतीय अभिनेता तक कई बड़ी मशहूर हस्तियां शामिल होंगी.

New Update
jr NTR

 ताजा खबर : राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण देशभर में सभी सितारों को दिया जा रहा है. आरआरआर स्टार जूनियर एनटीआर को भी इस भव्य कार्यक्रम में शामिल होने का निमंत्रण मिला था लेकिन ऐसा लगता है कि एक्टर इसमें शामिल नहीं हो पाएंगे. अयोध्या में बने राम मंदिर का 22 जनवरी को अभिषेक होने जा रहा है. इस मेगा इवेंट में क्रिकेट जगत से लेकर भारतीय अभिनेता तक कई बड़ी हस्तियां हिस्सा लेने वाली हैं. 

जूनियर एनटीआर इस वजह से नहीं होंगे शामिल

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के लिए अब तक कई मशहूर हस्तियों को आमंत्रित किया जा चुका है. इस भव्य कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आरआरआर स्टार जूनियर एनटीआर को भी निमंत्रण मिला था, लेकिन अभिनेता इसमें शामिल नहीं हो पाएंगे. पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक, एक्टर इन दिनों अपनी अगली फिल्म देवारा: पार्ट 1 की शूटिंग कर रहे हैं, जिसके चलते वह राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह का हिस्सा नहीं बन पाएंगे.

 

इस दिन रिलीज होगी फिल्म  देवारा: पार्ट 1 

देवारा: भाग 1 की टीम अपनी रिलीज़ की तारीख 5 अप्रैल, 2024 पर अड़ी हुई है. रिलीज़ के लिए केवल तीन महीने बचे हैं, ऐसा लगता है कि जूनियर एनटीआर और टीम कोई भी समय बर्बाद नहीं करना चाहते हैं. यह फिल्म जान्हवी कपूर के कन्नड़ डेब्यू को भी चिह्नित करेगी क्योंकि वह एक्शन थ्रिलर देवारा: पार्ट 1 में पहली बार जूनियर एनटीआर के साथ रोमांस करने के लिए तैयार हैं. फिल्म कोराताला शिवा द्वारा लिखी और निर्देशित की गई है.

साउथ इंडस्ट्री के इन सुपरस्टार्स को मिला है न्योता

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह का निमंत्रण साउथ फिल्म इंडस्ट्री के कई कलाकारों को भी भेजा गया है. पिछले कुछ दिनों में रजनीकांत, प्रभास, ऋषभ शेट्टी, चिरंजीवी, राम चरण, यश, धनुष और मोहनलाल को निमंत्रण दिया गया है. रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, जैकी श्रॉफ और टाइगर श्रॉफ जैसे कई बॉलीवुड अभिनेताओं को भी यह निमंत्रण दिया गया है. 

Jr. NTR

Read More: 

अन्नपूर्णानी विवाद पर नयनतारा ने तोड़ी चुप्पी, कहा-जय श्री राम

राम मंदिर : इन प्रस्तावों पर होगा अयोध्या का विकास

सामंथा रुथ प्रभु ने तेजा सज्जा की फिल्म हनुमान पर कहा, 'यह जादू है..'

Ram Mandir Inauguration: Vindu Dara Singh रामलीला में करेंगे परफॉर्म

Latest Stories