Jr NTR ने तेलंगाना सरकार के Devara टिकट मूल्य निर्णय पर जताया आभार

ताजा खबर: देवरा: भाग 1 के लिए अतिरिक्त शो और बढ़ी हुई टिकट कीमतों को मंजूरी दे दी. वहीं अब जूनियर एनटीआर ने सरकार को उनके समर्थन के लिए धन्यवाद दिया.

New Update
Jr NTR thanked Telangana government for increasing the price of Devara tickets
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

जूनियर एनटीआर की मोस्ट अवेटेड फिल्म देवरा: पार्ट 1 27 सितंबर को दुनिया भर में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है.  वहीं तेलंगाना सरकार ने 23 सितंबर को एक नया शासनादेश जारी कर कोराताला शिवा की अपकमिंग फिल्म देवरा: भाग 1 के लिए अतिरिक्त शो और बढ़ी हुई टिकट कीमतों को मंजूरी दे दी. फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे जूनियर एनटीआर ने सरकार को उनके समर्थन के लिए धन्यवाद दिया.

एनटीआर ने सरकार को कहा धन्यवाद 

आपको बता दें जूनियर एनटीआर ने एक्स पर देवरा: पार्ट 1 के लिए नया जीओ पास करने के लिए सरकार को धन्यवाद दिया। उन्होंने ट्विट करते हुए लिखा, "देवरा रिलीज के लिए नया जीओ जारी करने के लिए माननीय सीएम, श्री @revanth_anumula garu, और सिनेमैटोग्राफी मंत्री, श्री @KomatiReddyKVR garu को मेरा हार्दिक धन्यवाद। हमारे तेलुगु फिल्म उद्योग के लिए आपके अटूट समर्थन के लिए आभारी हूं"

देवरा के टिकट में की गई बढ़ोतरी

नए सरकारी आदेश के अनुसार, फिल्म देवरा: भाग 1 की रिलीज की तारीख 27 सितंबर को 29 सिनेमाघरों में रात 1 बजे एक अतिरिक्त शो दिखाया जा सकेगा, जिसके लिए टिकटों की कीमत में 100 रुपये की बढ़ोतरी की जाएगी। उद्घाटन के दिन सुबह 4 बजे से छह शो दिखाए जा सकेंगे, जिसके लिए टिकटों की कीमत में 100 रुपये की बढ़ोतरी की जाएगी। 28 सितंबर से 6 अक्टूबर तक 9 दिनों के लिए, पांच शो दिखाए जा सकेंगे, जिसके लिए सिंगल स्क्रीन पर 25 रुपये और मल्टीप्लेक्स में 50 रुपये की बढ़ोतरी की जाएगी। यह कदम आंध्र प्रदेश सरकार द्वारा अतिरिक्त शो और टिकट की कीमतों में बढ़ोतरी की अनुमति देने वाले इसी तरह के सरकारी आदेश को पारित करने के कुछ दिनों बाद उठाया गया है। 

देवरा प्री-रिलीज इवेंट के रद्द होने पर एनटीआर ने शेयर किया वीडियो मैसेज

हाल ही में, जूनियर एनटीआर ने 22 सितंबर को हैदराबाद के नोवोटेल में देवरा प्री-रिलीज इवेंट के अचानक रद्द होने के बाद एक वीडियो मैसेज शेयर किया. एनटीआर ने सोशल मीडिया पर फैंस को वीडियो मैसेज दिया जिसमें उन्होंने कहा कि वह देवरा कार्यक्रम के रद्द होने से परेशान हैं. उन्होंने कहा, "मुझे बहुत दुख है कि देवरा का कार्यक्रम रद्द कर दिया गया है, खासकर इसलिए क्योंकि मैं इसका बेसब्री से इंतजार कर रहा था. मुझे आपके साथ समय बिताना और देवरा के बारे में कई दिलचस्प जानकारी शेयर करना अच्छा लगता है. मैं देवरा के बारे में कई जानकारी शेयर करने और फिल्म में किए गए प्रयासों के बारे में बताने के लिए उत्साहित था. लेकिन, सुरक्षा कारणों से कार्यक्रम नहीं हो सका. मैं आपकी निराशा को शेयर करता हूं. मेरा दर्द आपसे ज्यादा है. मेरी राय में, कार्यक्रम रद्द होने के लिए निर्माताओं या आयोजकों को दोष देना गलत है”.

27 सितंबर को रिलीज होगी फिल्म 'देवरा'

फिल्म 'देवरा' में जूनियर एनटीआर, जान्हवी कपूर, सैफ अली खान, चैत्रा राय और राम्या कृष्णा मुख्य भूमिका में हैं. 'देवरा' का निर्माण युवासुधा आर्ट्स और एनटीआर आर्ट्स द्वारा किया गया है. फिल्म का संगीत अनिरुद्ध रविचंदर द्वारा तैयार किया जाएगा. फिल्म 27 सितंबर  2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Read More:

KKK 14 के ग्रैंड फिनाले में आलिया ने अभिषेक कुमार को डेडिकेट किया गाना

आलिया भट्ट ने पेरिस फैशन वीक में किया डेब्यू, ऐश्वर्या संग बिखेरा जलवा

वाशु भगनानी ने डायरेक्टर अली अब्बास जफर पर लगाया फीस न देने का आरोप

अभिषेक संग तलाक की अफवाहों पर Aishwarya Rai ने इस तरह दी प्रतिक्रिया

Latest Stories