जूही चावला ने दी शाहरुख खान की हेल्थ अपडेट, कहा- "कल रात ठीक नहीं..."

शाहरुख खान को डिहाइड्रेशन और हीट स्ट्रोक की शिकायत के बाद हॉस्पिटल ले जाया गया. अब फैंस ये जानने के लिए परेशान हैं कि उनकी तबीयत कैसी है. इस बीच अब जूही चावला ने शाहरुख खान की हेल्थ अपडेट शेयर की हैं.

author-image
By Asna Zaidi
New Update
Shah Rukh Khan

Shah Rukh Khan

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Shah Rukh Khan Health Update: शाहरुख खान को डिहाइड्रेशन और हीट स्ट्रोक की शिकायत के बाद हॉस्पिटल ले जाया गया. वहीं शाहरुख की तबियत के बारे में सुनकर अपनी पत्नी गौरी खान के साथ-साथ उनकी दोस्त जूही चावला भी किंग खान से मिलने हॉस्पिटल पहुंची थी. अब फैंस ये जानने के लिए परेशान हैं कि उनकी तबीयत कैसी है. इस बीच अब जूही चावला ने शाहरुख खान की हेल्थ अपडेट शेयर की हैं.

जूही चावला ने दी किंग खान की हेल्थ अपडेट

शाहरुख खान और जूही चावला कोलकाता नाइट राइडर्स के सह-मालिक हैं

जूही चावला ने शाहरुख की हेल्थ अपडेट देते हुए बताया कि वह  अब पहले से बेहतर महसूस कर रहे हैं और फिनाले में शामिल होने के लिए तैयार हैं. उन्होंने कहा, "शाहरुख कल रात बहुत अच्छा महसूस नहीं कर रहे थे, लेकिन उनका इलाज किया जा रहा है और आज शाम उन्हें काफी बेहतर महसूस हो रहा है. भगवान की इच्छा से, वह जल्द ही उठेंगे और वीकेंड पर स्टैंड में टीम का उत्साहवर्धन करेंगे, क्योंकि हम फाइनल खेल रहे हैं." बता दें जूही चावला और उनके पति जय मेहता बुधवार, 22 मई को शाहरुख को डिहाइड्रेशन और हीट स्ट्रोक होने के बाद अहमदाबाद के केडी अस्पताल में देखने गए थे.

हॉस्पिटल में दिव्यांग फैन से मिले शाहरुख

अहमदाबाद के हॉस्पिटल में एडमिट शाहरुख खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में शाहरुख खान केकेआर और एसआरएच के बीच प्लेऑफ मैच देखने के बाद एक दिव्यांग फैन से मिले. वीडियो में शाहरुख थके हुए दिख रहे थे और उनके साथ उनके मैनेजर और सुरक्षा टीम भी थी, लेकिन उन्होंने फैन को निराश नहीं किया और उसके साथ फोटो खिंचवाई. शाहरुख न सिर्फ फैन का अभिवादन करने के लिए रुके बल्कि उसे गले भी लगाया.

आईपीएल मैच देखने अहमदाबाद पहुंचे थे शाहरुख

shahrukh khan hospitalised in ahmedabad after ipl 2024 qualifier 1 match  kkr vs srh might miss final in chennai | IPL 2024: फाइनल मैच देखने नहीं  जाएंगे शाहरुख खान? अचानक बिगड़ी तबीयत ने पहुंचाया ...

बता दें शाहरुख खान को हीट स्ट्रोक के बाद हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था. वह मंगलवार, 21 मई को केकेआर और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल मैच देखने के लिए अहमदाबाद में थे. शाहरुख के साथ उनकी बेटी सुहाना खान, छोटा बेटा अबराम और मैनेजर पूजा ददलानी भी मौजूद थे. 

Read More:

रोमानिया के लिए निकले खतरों के खिलाड़ी 14 के ये 9 कंटेस्टेंट्स

Maidaan: इस OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई अजय देवगन की फिल्म 'मैदान'

जब पिता Shah Rukh Khan की इस चीज से बेटी Suhana Khan को होती थी चिढ़

Rohit Saraf ने 'Ishq Vishk Rebound' को लेकर किया अहम् खुलासा

Latest Stories