जूही चावला ने कहा,'IPL के दौरान शाहरुख खान ने मुझ पर अपना गुस्सा.....'

ताजा खबर : जूही ने केकेआर के सह-मालिक शाहरुख खान के बारे में बात की. जूही चावला ने कहा कि उन्हें और शाहरुख खान के साथ मैच नहीं देखना चाहिए .

New Update
juhi.png
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : शाहरुख खान,जूही चावला और जूही के पति जय मेहता लोकप्रिय आईपीएल टीम, कोलकाता नाइट राइडर्स उर्फ ​​केकेआर के सह-मालिक हैं. उन्हें अक्सर स्टेडियम में एक साथ देखा जाता है, अपनी टीम के लिए चीयर करते हुए और जोश के साथ मैच देखते हुए. हालांकि, हाल ही में एक इंटरव्यू में जूही ने खुलासा किया कि शाहरुख के साथ मैच देखना अच्छा आइडिया नहीं है.

जूही चावला ने  शाहरुख के बारे में कही ये बात  

“उसके साथ मैच देखना अच्छा नहीं है क्योंकि जब हमारी टीम अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रही होती है, तो वह मुझ पर अपना गुस्सा निकालता है. मैं उनसे कहता हूं कि वह यह बात मुझे नहीं बल्कि टीम को बताएं. इसलिए हम मैच देखने के लिए सर्वश्रेष्ठ लोग नहीं हैं. मुझे लगता है कि यही बात कई मालिकों पर भी लागू होती है. जूही ने हाल ही में एक कार्यक्रम में कहा,''उन सभी को अपनी टीमों के खेलने के दौरान पसीना बहाते हुए देखा जा सकता है.''

जूही ने कहा, "जब हमारी टीम खेलती है तो उन्हें देखना दिलचस्प होता है और हम सभी बेहद तनाव में रहते हैं." उन्होंने कहा, “आईपीएल हमेशा रोमांचक होता है. हम सभी अपने टेलीविजन सेट के सामने हैं.”

मौजूदा आईपीएल सीज़न की शुरुआत पिछले महीने हुई थी. उद्घाटन समारोह चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में हुआ, जिसे आमतौर पर चेपॉक स्टेडियम के नाम से जाना जाता है. बड़े मियां छोटे मियां के सितारे अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने अपने शानदार नृत्य प्रदर्शन के साथ समारोह की शुरुआत की. उन्होंने देसी बॉयज़ और सुनो गौर से दुनिया वालो जैसे कई हिट गानों पर परफॉर्म किया. समारोह में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के अलावा एआर रहमान और सोनू निगम ने भी परफॉर्म किया.

इस बीच, काम के मोर्चे पर, शाहरुख खान को आखिरी बार राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी फिल्म डंकी में देखा गया था. फिल्म में तापसी पन्नू और विक्की कौशल भी मुख्य भूमिका में थे. वह अगली बार किंग में सुहाना खान के साथ दिखाई देंगे क्योंकि वह अपना पूर्ण फीचर डेब्यू कर रही हैं. सुपरस्टार के पास सलमान खान के साथ टाइगर बनाम पठान भी पाइपलाइन में है.

Tags : Juhi Chawla 

Read More:

प्रियंका Born Hungry के लिए Barry Avrich के साथ शामिल हुई 

सेक्शुअल हेल्थ केयर विज्ञापन के लिए Johnny Sins के साथ लौटे रणवीर सिंह

शाहिद कपूर ने फिल्म Deva के सेट से नया पोस्टर किया शेयर

क्या पेरेंट्स बनने वाले है Athiya Shetty-KL Rahul? जानिए पूरा सच

Latest Stories