नंदमुरी तारक रामाराव की पुण्यतिथि पर जूनियर एनटीआर ने दी श्रद्धांजलि

एनटी रामाराव की 28वीं पुण्य तिथि पर जूनियर एनटीआर ने उन्हें श्रद्धांजलि दीं हैं. यहीं नहीं सोशल मीडिया पर आरआरआर स्टार की जो तस्वीरें वायरल हो रही हैं, उनमें वह कल्याण के साथ एनटी रामाराव को नम आंखों से श्रद्धांजलि देते नजर आ रहे हैं.

New Update
 Nandamuri Tarak Rama Rao

Nandamuri Tarak Rama Rao

ताजा खबर: Nandamuri Taraka Rama Rao Death Anniversary: साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर ने आज 18 जनवरी 2024 अपने दादा और तेलुगु सिनेमा इंडस्ट्री के दिग्गज और महान राजनेता व एक्टर एनटी रामाराव की 28वीं पुण्य तिथि हैं. वहीं आज दादा एनटी रामाराव की 28वीं पुण्य तिथि पर जूनियर एनटीआर ने उन्हें श्रद्धांजलि दीं हैं. यहीं नहीं सोशल मीडिया पर आरआरआर स्टार की जो तस्वीरें वायरल हो रही हैं, उनमें वह कल्याण के साथ एनटी रामाराव को नम आंखों से श्रद्धांजलि देते नजर आ रहे हैं.

 जूनियर एनटीआर ने दादा को दी श्रद्धांजलि

 

दिवंगत अभिनेता-राजनेता नंदमुरी तारक रामाराव की पुण्यतिथि के अवसर पर, उनके परिवार ने हैदराबाद के एनटीआर घाट पर उन्हें श्रद्धांजलि दी. जूनियर एनटीआर और उनके भाई कल्याणराम ने गुरुवार, 18 जनवरी 2024 को सूर्योदय से पहले एनटीआर घाट का दौरा किया और सुबह होने के बावजूद, तस्वीरों और वीडियो में सैकड़ों फैंस को अभिनेताओं की एक झलक पाने की कोशिश करते हुए देखा जा सकता था.

एनटी रामा राव का हार्ट अटैक से हुआ था निधन

N.T. Rama Rao - Biography - IMDb

एनटी रामा राव ने अपने करियर में 400 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है. फिल्मों के साथ-साथ उन्हें राजनीति में भी काफी दिलचस्पी थी. 80 के दशक में उन्होंने तेलुगु देशम पार्टी का गठन किया और 1984 में भारी बहुमत से जीतकर वे आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री बने. एनटी रामाराव की 18 जनवरी 1996 को दिल का दौरा पड़ने से मृत्यु हो गई. वहीं एनटी रामा राव को भारत सरकार ने 1968 में पद्मश्री से सम्मानित किया था.

जूनियर एनटीआर की अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

Jr NTR: జపాన్ నుంచి ఇండియాకు సేఫ్ గా తిరిగి వచ్చిన ఎన్టీఆర్.

जूनियर एनटीआर को आखिरी बार एसएस राजामौली की आरआरआर में राम चरण और आलिया भट्ट के साथ उनके सह-कलाकारों के रूप में देखा गया था. वह वर्तमान में कोराताला शिव की देवरा की शूटिंग कर रहे हैं, जो जान्हवी कपूर की तेलुगु में पहली फिल्म होगी. वह ऋतिक रोशन-स्टारर वॉर 2 के साथ हिंदी में भी डेब्यू करेंगे, हालांकि आधिकारिक घोषणा होना बाकी है. 

Read More:

Mannara chopra को लेकर Vicky Jain ने किया गंदा कमेंट, भड़के यूजर्स

Rohit Shetty की फिल्म में शामिल होंगे शाहरुख, सलमान और आमिर?

पुलिस की वर्दी पहनने पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कहा,'हम रील हीरो हैं..'

Ayodhya Ram Mandir के साथ भक्त कर पाएंगे नई अयोध्या का दर्शन

 

 

 

 

 

Latest Stories