Devara: Part 1: जूनियर एनटीआर ने गोवा में की 'देवरा' की शूटिंग

Devara: Part 1: जूनियर एनटीआर और जान्हवी कपूर कोरटाला शिवा की देवरा: पार्ट 1 की टीम गोवा में शूटिंग कर रही है.  इस बीच सोशल मीडिया पर जूनियर एनटीआर का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह समुद्र तट पर शूटिंग करते हुए नजर आ रहे हैं.

author-image
By Asna Zaidi
New Update
Devara: Part 1

Devara: Part 1

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : Devara: Part 1: जूनियर एनटीआर (Jr NTR) और जान्हवी कपूर कोरटाला शिवा की देवरा: पार्ट 1 में नजर आएंगे. फिलहाल फिल्म की टीम गोवा में शूटिंग कर रही है.  इस बीच सोशल मीडिया पर जूनियर एनटीआर का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह समुद्र तट पर शूटिंग करते हुए नजर आ रहे हैं.

पानी में शूटिंग करते दिखे जूनियर एनटीआर

दरअसल, एक फैन ने जूनियर एनटीआर का गोवा में आउटडोर वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया, जिसमें उनके नाम का जिक्र करते हुए 'ऑल हेल द टाइगर' लिखा. वीडियो में जूनियर एनटीआर को पानी में चलते और पूरी तरह से काले कपड़े पहने हुए फिल्म के एक सीन की शूटिंग करते हुए देखा जा सकता है. वहीं सोशल मीडिया यूजर इस वीडियो को देखकर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं.

गोवा में होगी देवरा के सॉन्ग की शूटिंग 

बता दें देवरा की टीम फिल्म के अहम सीन की शूटिंग करने के लिए गोवा में ममौजू है. मेकर्स वहां एक गाने की शूटिंग भी करेंगे. 2023 में फिल्मांकन शुरू होने के बाद से मेकर्स हैदराबाद और गोवा में खास तौर पर बनाए गए सेट पर फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. वहीं दिसंबर तक ज़्यादातर फिल्मांकन पूरा हो चुका है, बस कुछ अहम सीन और गाने शूट होने बाकी हैं. देवरा से जान्हवी और सैफ तेलुगु सिनेमा में डेब्यू करेंगे.

अक्टूबर 2024 को रिलीज होगी देवरा

Devara: Part 1 - Jr NTR in Goa for Week-long Schedule, to Shoot a Song with

देवरा में जूनियर एनटीआर मुख्य किरदार में नजर आएंगे तो वहीं देवरा से जान्हवी और सैफ तेलुगु सिनेमा में डेब्यू करेंगे. इस फिल्म में सैफ अली खान भैरा और जान्हवी थंगम की भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म में प्रकाश राज, श्रीकांत, शाइन टॉम चाको, इनसेन अशरफ, नारायण, कलैयारासन, मुरली शर्मा, अभिमन्यु सिंह और श्रुति मराठे भी हैं. फिल्म का पहला भाग इस साल अक्टूबर में रिलीज होने वाला है, जबकि दूसरा भाग बाद में रिलीज होगा. फिल्म में अनिरुद्ध रविचंदर द्वारा संगीतबद्ध, आर रत्नवेलु द्वारा छायांकन और ए श्रीकर प्रसाद द्वारा संपादन किया जाएगा.

Read More:

जब Sushant Singh Rajput से नाराज हो गए थे MS Dhoni, जानें वजह!

टाइम्स स्क्वायर बिलबोर्ड पर दिखी सिद्धू मूसेवाला और नवजात भाई की फोटो

Jawan 2: क्या 'जवान 2' में नजर आएंगे शाहरुख खान, एटली ने दिया हिंट

तृषा ने फिल्म विश्वंभरा को लेकर चिरंजीवी और एमएम कीरावनी से की मुलाकात

 

Latest Stories