टाइम्स स्क्वायर बिलबोर्ड पर दिखी सिद्धू मूसेवाला और नवजात भाई की फोटो

दिवंगत पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता ने नवजात बच्चे का नाम शुभदीप रखा है इस बीच अब न्यूयॉर्क के टाइम्स स्क्वायर में सिद्धू मूसेवाला, उनके नवजात भाई और पिता बलकौर सिंह की तस्वीरें दिखाई गई हैं

New Update
sidhu

Sidhu Moosewala

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Sidhu Moosewala: दिवंगत पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) के पिता बलकौर सिंह ने हाल ही में आईवीएफ की प्रक्रिया के जरिए 60 साल की उम्र में अपनी पत्नी चरण कौर के साथ एक बच्चे का स्वागत किया. दिवंगत पंजाबी सिंगर के माता-पिता ने नवजात बच्चे का नाम शुभदीप रखा है जोकि उनके दिवंगत भाई शुभदीप सिंह सिद्धू के नाम पर, जिन्हें सिद्धू मूसेवाला के नाम से जाना जाता था. इस बीच अब न्यूयॉर्क के टाइम्स स्क्वायर में सिद्धू मूसेवाला, उनके नवजात भाई और पिता बलकौर सिंह की तस्वीरें दिखाई गई हैं.

टाइम्स स्क्वायर बिलबोर्ड पर दिखी सिद्धू मूसेवाला और उनके भाई की तस्वीरें 

दरअसल, टाइम्स स्क्वायर बिलबोर्ड पर सिद्धू मूसेवाला और उनके भाई की तस्वीरें दिखाई गई हैं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं एक फैन ने टाइम्स स्क्वायर पर सिद्धू और उनके नवजात भाईका एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "सिद्धू मूसेवाला के लिए बड़ा पल उनके पिता और नवजात शिशु की तस्वीर न्यूयॉर्क के टाइम स्क्वायर में चमक रही है". वहीं वीडियो में सिद्धू मूसेवाला की बचपन की तस्वीर के अलावा बलकौर और शुभदीप की तस्वीर भी दिखाई गई है. एक तस्वीर में सिद्धू अपने पिता के साथ भी दिखाई दे रहे हैं. वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए एक फैंस ने लिखा, "टाइम्स स्क्वायर के लिए बड़ा पल." दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "जन्मा सितारा पंजाब का गौरव".

बलकौर सिंह ने सोशल मीडिया पर शेयर की थी नवजात बच्चे की तस्वीर

बलकौर सिंह और चरण ने अपने बेटे के जन्म के बाद इस हफ्ते की शुरुआत में बलकौर सिंह ने सोशल मीडिया पर अपने नवजात बेटे की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "लीजेंड्स कभी नहीं मरते". यही नहीं इसके बाद बलकौर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर दावा किया था कि पंजाब सरकार के अधिकारी उन्हें परेशान कर रहे थे और उनसे पूछ रहे थे कि क्या नवजात बच्चा जायज है.

Read More:

Jawan 2: क्या 'जवान 2' में नजर आएंगे शाहरुख खान, एटली ने दिया हिंट

तृषा ने फिल्म विश्वंभरा को लेकर चिरंजीवी और एमएम कीरावनी से की मुलाकात

श्रेयस तलपड़े और तुषार कपूर की हॉरर-कॉमेडी 'कपकपी' का मोशन पोस्टर आउट

Elvish Yadav को नहीं मिली जमानत, इस वजह से टली सुनवाई

 

Latest Stories