जब Sushant Singh Rajput से नाराज हो गए थे MS Dhoni, जानें वजह!

ताजा खबर: बॉलीवुड के दिवगंत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक एमएस धोनी में उनकी भूमिका निभाई थी. लेकिन क्या आप जानते हैं कि एमएस धोनी ने एक बार सुशांत को फिल्म की तैयारी में मदद करते हुए अपना आपा खो दिया था.

New Update
sushant

Sushant Singh Rajput

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: बॉलीवुड के दिवगंत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक एमएस धोनी में उनकी भूमिका निभाई थी. एक्टर ने इस भूमिका को बखूबी निभाया और लोगों का दिल जीत लिया. लेकिन क्या आप जानते हैं कि एमएस धोनी ने एक बार सुशांत को फिल्म की तैयारी में मदद करते हुए अपना आपा खो दिया था.

जब सुशात ने एमएस धोनी से पूछे कई सवाल

दरअसल, एमएस धोनी फिल्म की प्रेस कॉन्फ्रेंस के एक वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत ने खुलासा किया, "पहली बार मैंने धोनी को अपना आपा खोते हुए देखा है. पहले दो-तीन दिन मैंने उनसे कुछ सवाल पूछे और उन्होंने शांति से उनका जवाब दिया. फिर उन्होंने कहा कि तुम बहुत सारे सवाल पूछते हो, मैं वापस आता हूं. मैं उनसे बस एक ही सवाल बार-बार अलग-अलग तरीकों से पूछ रहा था."

एमएस धोनी ने सुशांत सिंह के लिए कही ये बात

सुशांत को हैलीकॉप्टर शॉट लगाते देख, धोनी ने की थी तारीफ

वहीं एम एस धोनी ने कहा कि उनके लिए अपने बारे में बात करना थोड़ा अजीब था. एमएस धोनी  सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बात करते हुए कहा,  "सुशांत एक सवाल बार-बार पूछता था और अगर उसे एक जैसा जवाब मिलता तो वह मानता था कि मैं ईमानदार हूं और फिर वह अगले सवाल पर चला जाता था. शुरुआत में अपने बारे में बात करना थोड़ा अजीब था. 15 मिनट के बाद आप अपने बारे में बात करते-करते ऊब जाते हैं और मुझे लगता था कि मुझे ब्रेक की जरूरत है, मैं जा रहा हूं". बता दें एमएस धोनी 2016 में रिलीज़ हुई थी. इस फ़िल्म में कियारा आडवाणी और दिशा पटानी भी थीं. फ़िल्म ब्लॉकबस्टर रही थी. फ़िल्म रिलीज़ होने के कई साल बाद, जून 2020 में, सुशांत सिंह राजपूत का निधन हो गया.

MS Dhoni 

Read More:

टाइम्स स्क्वायर बिलबोर्ड पर दिखी सिद्धू मूसेवाला और नवजात भाई की फोटो

Jawan 2: क्या 'जवान 2' में नजर आएंगे शाहरुख खान, एटली ने दिया हिंट

तृषा ने फिल्म विश्वंभरा को लेकर चिरंजीवी और एमएम कीरावनी से की मुलाकात

श्रेयस तलपड़े और तुषार कपूर की हॉरर-कॉमेडी 'कपकपी' का मोशन पोस्टर आउट

 

 

Latest Stories