Jawan 2: क्या 'जवान 2' में नजर आएंगे शाहरुख खान, एटली ने दिया हिंट

7 सितंबर, 2023 को रिलीज हुई एक्शन से भरपूर इस फिल्म जवान ने महज 10 दिनों में दुनियाभर में 700 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन किया. इस बीच एटली ने जवान के सीक्वल को लेकर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की हैं.

New Update
Jawan 2

Jawan 2

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Jawan 2: शाहरुख खान के लिए साल 2023 काफी शानदार साबित हुआ. पठान के बाद शाहरुख खान ने फिल्म जवान से बॉलीवुड में शानदार शुरुआत की थी. 7 सितंबर, 2023 को रिलीज हुई एक्शन से भरपूर इस फिल्म ने महज 10 दिनों में दुनियाभर में 700 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन किया. इस बीच एटली ने जवान के सीक्वल को लेकर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की हैं.

जवान 2 को लेकर बोले एटली

जवान 2: एटली ने शाहरुख खान की फिल्म के सीक्वल की योजना की पुष्टि की, कहा,  'मैं भाग दो बनाऊंगा अगर...' - News18

दरअसल, एक इवेंट के दौरान एटली ने जवान के सीक्वल को लेकर सवाल पूछा गया. जिसका जवाब देते हुए एटली ने कहा, "मैं इस बारे में निश्चित नहीं हूं. मैं कुछ ऐसा लिखूंगा जिससे हर कोई हैरान रह जाएगा. हर फिल्म का सीक्वल बनने की संभावना होती है, लेकिन मैं हर बार अलग कंटेंट से दर्शकों को हैरान करता हूं. इस बार भी कुछ नया लाऊंगा. लेट्स सी".

शाहरुख संग काम करने की एटवी ने जताई इच्छा

शाहरुख खान की 'जवान' का दूसरा पार्ट बनेगा? एटली ने हिंट दे दिया, बोले  सरप्राइज के साथ आऊंगा | south cinema director atlee on shah rukh khan  starrer jawan 2 | TV9 Bharatvarsh

वहीं उसी इवेंट में एटली से पूछा गया कि क्या वह दोबारा शाहरुख खान के साथ काम करेंगे. इसका जवाब देते हुए डायरेक्टर ने कहा, "बिल्कुल. इसमें कोई शक नहीं. हम निश्चित तौर पर साथ मिलकर काम करेंगे.' कब, कैसे, कहाँ, ये सब शाहरुख सर पर निर्भर करता है".

एटली का वर्कफ्रंट

VD18': Varun Dhawan's next, presented by Atlee, officially launched - The  Hindu

वर्कफ्रंट की बात करें एटली वर्तमान में अपकमिंग एक्शन फिल्म वीडी 18 के निर्माण में बिजी हैं. इसमें वरुण धवन, कीर्ति सुरेश और वामिका गब्बी मुख्य भूमिकाओं में हैं. यह फिल्म सह-निर्माता मुराद खेतानी, प्रिया एटली और ज्योति देशपांडे के बीच एक संयुक्त प्रयास है, जो उनके सिनेल स्टूडियो और ए फॉर एप्पल स्टूडियो प्रोडक्शन बैनर के तहत काम कर रहे हैं.

Read More:

तृषा ने फिल्म विश्वंभरा को लेकर चिरंजीवी और एमएम कीरावनी से की मुलाकात

श्रेयस तलपड़े और तुषार कपूर की हॉरर-कॉमेडी 'कपकपी' का मोशन पोस्टर आउट

Elvish Yadav को नहीं मिली जमानत, इस वजह से टली सुनवाई

'नायक' के सीक्वल को लेकर फिल्म निर्माता दीपक मुकुट ने दिया रिएक्शन

 

 

 

Latest Stories