कबीर खान अगली एक्शन फिल्म के लिए टाइगर श्रॉफ से कर रहे हैं बातचीत?

फिल्म निर्माता कबीर खान अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए एक्टर टाइगर श्रॉफ के साथ सक्रिय चर्चा में हैं. उम्मीद है की उनके अगले फिल्म में एक्टर अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे.

New Update
kabir

ताजा खबर : एक्टर टाइगर श्रॉफ फिल्म निर्माता कबीर खान के साथ काम कर सकते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार,निर्देशक अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए एक्टर के साथ सक्रिय बातचीत कर रहे हैं. सूत्रों के अनुसार, फिल्म निर्माता एक एक्शन-आधारित परियोजना के लिए एक्टर के साथ बातचीत कर रहे हैं. 

कबीर एक्टर टाइगर श्रॉफ को करना चाहते है कास्ट

“कबीर अपने अगले प्रोजेक्ट में टाइगर श्रॉफ को कास्ट करना चाहते हैं, और उनके साथ सक्रिय चर्चा में हैं. उनका मानना है कि यह उनके लिए एक साथ आने का एक उपयुक्त प्रोजेक्ट है. हालांकि कहानी के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है, लेकिन यह पूर्वोत्तर में स्थापित एक एक्शन प्रोजेक्ट है, ”एक सूत्र का कहना है. अंदरूनी सूत्र कहते हैं, “टाइगर के लिए उनके मन में जो भूमिका है, वह उनकी वर्तमान छवि के साथ बिल्कुल फिट बैठती है, साथ ही इसमें एक विशिष्ट स्पर्श भी जोड़ा गया है. फिलहाल, चर्चा चल रही है और टाइगर को अभी हस्ताक्षर करना बाकी है.''

Kabir Khan Eyes Tiger Shroff For His Next Action-packed Project: Report

जिस परियोजना की पेशकश उन्होंने श्रॉफ को की है, उसके लिए खान वी. विजयेंद्र प्रसाद के साथ फिर से जुड़ रहे हैं, जिनके साथ उन्होंने पहले बजरंगी भाईजान में काम किया है. 
रिपोर्ट्स में आगे लिखा है, “कबीर इस परियोजना पर प्रसाद के साथ काम करने के लिए वास्तव में उत्साहित और खुश हैं, और मानते हैं कि उन्होंने कुछ विशेष योजना बनाई है. पिछली बार उनकी जोड़ी बजरंगी भाईजान के साथ सफल रही थी और उन्हें यकीन है कि इस बार भी वे वही जादू बिखेरेंगे.'' 
इस बीच ऐसी भी चर्चा है कि कबीर एक बार फिर एक्टर सलमान खान के साथ काम कर सकते हैं. इससे पहले वह उनके साथ एक था टाइगर और बजरंगी भाईजान में काम कर चुके हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह उनके साथ बब्बर शेर नाम की स्क्रिप्ट पर काम करेंगे. काम के मोर्चे पर, कबीर खान वर्तमान में कार्तिक आर्यन अभिनीत चंदू चैंपियन की शूटिंग कर रहे हैं. यह फिल्म इस साल जून में रिलीज होने वाली है. 

Read More: 

पूर्व क्रिकेटर Yuvraj Singh चाहते है उनकी बायोपिक में ये एक्टर काम करे

Ram Mandir Inauguration: Vindu Dara Singh रामलीला में करेंगे परफॉर्म

सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' का बनेगा सीक्वल 

एनिमल फिल्म मेकर संदीप रेड्डी वांगा ने अवॉर्ड शो का उड़ाया मजाक 

Latest Stories