काजल ने तमन्ना भाटिया को इंडस्ट्री मे 19 साल पूरे होने पर दी बधाई

ताजा खबर - बॉलीवुड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया को फिल्मों में 19 साल पूरे हो गए हैं और काजल अग्रवाल ने उन्हें बधाई दी है. तमन्ना भाटिया ने फिल्म इंडस्ट्री में 19 साल पूरे कर लिए हैं. उन्होंने 2005 में हिंदी फिल्म चांद सा रोशन चेहरा से डेब्यू किया था.

New Update
Kajal congratulates Tamannaah Bhatia o
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

तमन्ना भाटिया ने फिल्म इंडस्ट्री में 19 साल पूरे कर लिए हैं. उन्होंने 2005 में हिंदी फिल्म चांद सा रोशन चेहरा से डेब्यू किया था. उन्होंने 2005 में फिल्म श्री से अपना तेलुगु डेब्यू भी किया. तब से, उन्होंने कई शैलियों और भाषाओं में काम किया है. फिल्मों में अपने शानदार करियर का जश्न मनाने के लिए काजल अग्रवाल ने सोशल मीडिया पर एक प्यारा सा नोट लिखा. अब इस पर तमन्ना ने रिएक्ट किया है.

काजल ने तमन्ना भाटिया को दी बधाई

माइक्रोब्लॉगिंग साइट एक्स, जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था, पर काजल ने लिखा, “#19GloriousYearsofTamannaah, लगभग 2 दशकों के प्रिय @tamannaahspeaks, आपके आराध्य प्रशंसकों द्वारा इतने प्यारे पोस्टर के लिए बड़ी बधाई!” उन्होंने प्रशंसकों द्वारा बनाए गए दो पोस्टर भी साझा किए. एक पोस्टर में, तमन्ना को गुलाबी रंग के कपड़े पहने और गुलाब की पंखुड़ियों से नहाते हुए देखा जा सकता है. एक अन्य पोस्टर में उनकी पहली फिल्म और जेलर के गाने कावला में उनका लुक दिखाया गया है.

काजल के नोट पर तमन्ना ने किया रिएक्ट. यहाँ एक नज़र डालें: 

“बहुत बहुत धन्यवाद काजू, इन वर्षों में आपका अटूट समर्थन और प्यार अविश्वसनीय से कम नहीं है. यह आप जैसे दोस्त हैं जो इस यात्रा को सार्थक बनाते हैं, ”तमन्ना ने लिखा.

 


एक्ट्रेस ने अपने प्रशंसकों को वर्षों तक उनके समर्थन के लिए धन्यवाद भी दिया. उन्होंने लिखा, “मेरे सभी अद्भुत प्रशंसकों के लिए, आपका समर्पण और उत्साह मेरे काम के पीछे प्रेरक शक्ति रहा है. मैं वादा करता हूं कि मैं ऐसी फिल्में बनाना जारी रखूंगा जो आप सभी को पसंद आएं. यहाँ और भी अद्भुत वर्ष हैं, प्यार और अनगिनत यादों से भरे हुए! #आभारी #19सालमजबूत.”

Tamannaah Bhatia pens emotional note as she completes 19 years in films;  Kajal Aggarwal congratulates | PINKVILLA

काम के मोर्चे पर, तमन्ना भाटिया जल्द ही संपत नंदी की ओडेला 2 में दिखाई देंगी, जो उनकी 2022 की फिल्म ओडेला रेलवे स्टेशन की अगली कड़ी है. 

Read More

सामंथा रूथ प्रभु ने तिरुचनूर में मंदिर का किया दौरा 

अनंत अंबानी का क्या है ड्रीम प्रोजेक्ट, Vantara के बारे में जानिए यहां

Farzi 2: शाहिद कपूर, विजय सेतुपति स्टारर सीरीज इस डेट को होगी रिलीज

अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग पार्टी में दीपिका-रणवीर ने किया शानदार डांस

Latest Stories