काजोल ने शेयर की चौंकाने वाली रहस्यमयी पोस्ट,हुई ट्रोल

काजोल अगली बार कृति सनोन के साथ 'दो पत्ती' में नज़र आएंगी. इस फ़िल्म को 'एक असाधारण रहस्य थ्रिलर' कहा जा रहा है और इसे नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ किया जाएगा.

New Update
Kajol
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

काजोल अगली बार कृति सनोन के साथ 'दो पत्ती' में नज़र आएंगी. इस फ़िल्म को 'एक असाधारण रहस्य थ्रिलर' कहा जा रहा है और इसे नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ किया जाएगा. काजोल ने इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट पोस्ट से नेटिज़न्स के एक वर्ग को नाराज़ कर दिया है. एक्ट्रेस  ने बुधवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक रहस्यमयी पोस्ट शेयर की, जिससे उनके प्रशंसक यह सोचने पर मजबूर हो गए कि क्या वह अपने संदेश के ज़रिए किसी को निशाना बना रही हैं.

काजोल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की पोस्ट 

काजोल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक रहस्यमयी पोस्ट लिखी, जिसका स्क्रीनशॉट बाद में रेडिट पर खूब शेयर किया गया.

एक यूजर ने टिप्पणी की, "क्या वह यह संकेत देकर पुरुषों को बॉडीशेम नहीं कर रही है कि सभी गंजे पुरुष बेवकूफ हैं?" एक अन्य ने कहा, "आह चलो पुरुषों को बॉडीशेम करते हैं... कुछ ऐसा जिस पर पुरुषों का नियंत्रण नहीं होता." 

रेडिट द्वारा वायरल पोस्ट देखें 

https://www.reddit.com/r/BollyBlindsNGossip/comments/1cxsgtq/whats_up_with_kajol_and_her_cryptic_insta_posts_i/?utm_source=share&utm_medium=web3x&utm_name=web3xcss&utm_term=1&utm_content=share_button

 

काम की बात करें तो काजोल अगली बार कृति सनोन के साथ 'दो पत्ती' में नज़र आएंगी. इस फ़िल्म को 'एक असाधारण रहस्य थ्रिलर' के रूप में डब किया जा रहा है और इसे नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ किया जाएगा. काजोल एक हॉरर फ़िल्म में भी काम कर सकती हैं, जिसका नाम माँ है, जिसे उनके अभिनेता-पति अजय देवगन द्वारा निर्मित और छोरी फेम विशाल फुरिया द्वारा निर्देशित किया जाएगा. यह एक ऐसी दुनिया है जिसमें हमने काजोल को पहले कभी नहीं देखा है, और वह इस नई रोमांचक यात्रा को शुरू करने के लिए बेहद उत्साहित हैं.

Read More:

अदिति राव हैदरी कान्स के लिए हुई रवाना, पोस्ट शेयर कर कहा-'मुझे...'

प्रतीक बब्बर ने कहा-मंथन के दौरान उनकी मां स्मिता पाटिल अन्ट्रेन्ड थी

शाहरुख खान अहमदाबाद के KD अस्पताल में हुए भर्ती

आयुष्मान खुराना- सारा अली खान एक्शन कॉमेडी फिल्म के लिए आएंगे एक साथ?

Latest Stories